प्रीता और करण के प्रशंसकों के लिए जल्द ही कुछ अच्छा आएगा: धीरज धूपर
प्रीता और करण के प्रशंसकों के लिए जल्द ही कुछ अच्छा आएगा: धीरज धूपर
Share:

हाल ही में धीरज धूपर ने अपने शो के बारे में बात की है. जी हाँ, वह इन दिनों ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य में करण लूथरा के रूप में नजर आते हैं. हाल ही में अभिनेता ने यह बताया गया है कि ''इस शो ने 500 एपिसोड पूरे कर लिए हैं, साथ ही इस मील का पत्थर भी शो टीआरपी चार्ट में नंबर 1 बन गया है.'' जी हाँ, अपने शो की यात्रा के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "हमने कुंडली भाग्य के 500 एपिसोड पूरे किए और यह नंबर 1 भी बन गया. यह हमारा दोहरा उत्सव है. मैं उनके सभी समर्थन और प्यार के लिए सभी को धन्यवाद देना चाहूंगा. मुझे अभी भी पहले दिन की याद है जब मैं शो की शूटिंग कर रहा था. मैं उत्साहित था लेकिन घबराया हुआ था. मैं वास्तव में धन्य और खुश महसूस करता हूं. करण लूथरा भारतीय टेलीविजन पर न केवल भारत में, बल्कि विश्व स्तर पर सबसे लोकप्रिय चरित्र हैं. मैंने ससुराल सिमर का में प्रेम निभाया. मेरे लिए चुनौती थी दर्शकों के दिल से उस छवि को निकालना और कुंडली भाग्य से करण लूथरा के लिए एक नई जगह बनाना. मुझे लगता है कि मैंने सफलतापूर्वक किया. मैं एकता कपूर और पूरी टीम को धन्यवाद देना चाहता हूं."

इसी के साथ सह-कलाकारों के साथ अपने बंधन के बारे में पूछें जाने पर उन्होंने साझा किया, "सेट पर बहुत अधिक सकारात्मकता है. मनित जौरा भाई की तरह हैं. वह मेरे बड़े भाई की तरह मेरा ख्याल रखते है. वह मेरे मिजाज को भी समझते है. श्रद्धा आर्या एक बहुत अच्छी दोस्त हैं. हम समय के बारे में सब कुछ पर चर्चा करते हैं. लोग करण और प्रीता के रूप में हमारी केमिस्ट्री की सराहना करते हैं, क्योंकि हमारे बीच एक आरामदायक स्तर है. "

वहीं आने वाले ट्विस्ट और करण और प्रीता की प्रेम कहानी पर टिप्पणी करते हुए, उन्होंने कहा, "एक नया कथानक आ रहा है जिसका आप निश्चित रूप से आनंद लेंगे. दर्शक करण और प्रीता की प्रेम कहानी शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं. मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगा कि इंतजार का फल मीठा होगा. शो को देखते रहें और प्यार करते रहें क्योंकि मैं वादा करता हूँ कि सभी प्रीता और करण के प्रशंसकों के लिए जल्द ही कुछ अच्छा आएगा. "

हिना खान के बाद यह एक्टर कहने वाला है कसौटी को अलविदा

रेप के आरोप में फंसे करण को मिली जमानत

बिग बॉस 13 में आने के पहले भोजपुरी क्वीन ने करवाया फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -