नहीं रहे अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट फ‍िरोज खान, हार्ट अटैक के कारण गई जान
नहीं रहे अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट फ‍िरोज खान, हार्ट अटैक के कारण गई जान
Share:

टेलीविज़न जगत से एक दुखद खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि एक्टर एवं मिमिक्री आर्टिस्ट फिरोज खान का निधन हो गया है। जानकारी के अनुसार, फिरोज का निधन दिल के दौरे के कारण हुआ है। उन्होंने मशहूर कॉमेडी शो 'भाबी जी घर पर है' एवं 'शक्तिमान' में काम किया था। फिरोज खान को अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट के रूप में भी जाना जाता था।

खबरों के अनुसार, फिरोज खान बीते कुछ वक़्त से उत्तर प्रदेश के बदाऊं में थे। बीते कुछ वक़्त से फिरोज बदाऊं के काबूलपुरा स्थित अपने घर पर ठहरे हुए थे। 23 मई को प्रातः उन्होंने बदाऊं में अंतिम सांस ली। फिरोज खान ने 4 मई को मतदाता महोत्सव में अपनी अंतिम परफॉरमेंस दी थी। अभिनेता की अंत्येष्टि बदाऊं में की जाएगी। फिरोज खान टेलीविज़न के जाने-माने एक्टर्स में से एक थे। उन्होंने कई कॉमेडी शोज में काम किया। इसमें से एक 'भाबी जी घर पर है' था। साथ ही उन्हें 'हप्पू की उल्टन पल्टन', 'साहिब बीवी और बॉस', 'शक्तिमान' एवं 'जीजा जी छत पर है' जैसे सीरियल्स में देखा गया। इतना ही नहीं, सिंगर अदनान सामी के लोकप्रिय गाने 'थोड़ी सी तू लिफ्ट करा दे' में भी फिरोज खान दिखाई दिए थे।

टेलीविज़न शोज एवं म्यूजिक वीडियो में काम करने से अधिक फेम फिरोज खान को अपनी मिमिक्री के चलते मिला था। वो अमिताभ बच्चन की मिमिक्री करते थे। इसी से उनकी अलग पहचान बनी। फिरोज को अमिताभ का डुप्लीकेट बोला जाने लगा था। सोशल मीडिया पर उन्होंने अमिताभ बच्चन की नकल करते हुए कई वीडियोज शेयर किए हैं। फिरोज, अमिताभ के फिल्मी सीन एवं कैरेक्टर को रीक्रिएट करते थे। उन्होंने अमिताभ बच्चन का डुप्लीकेट बनकर लाइव परफॉर्मेंस भी किए हैं। अमिताभ ही नहीं फिरोज खान, दिलीप कुमार, शाहरुख खान, धर्मेन्द्र एवं सनी देओल तक की मिमिक्री किया करते थे। फिरोज खान के अचानक जाने से टेलीविज़न में शोक की लहर दौड़ गई है। सोशल मीडिया पर प्रशंसक फिरोज को श्रद्धांजलि दे रहे है। 

जब शूटिंग के दौरान रोने लगे थे सलमान खान, जानिए क्यों?

सुपरस्टार यश की फिल्म में हुई इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की एंट्री, नाम जानकर झूम उठेंगे आप

दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी का लोगों ने उड़ाया मजाक, आलिया भट्ट ने किया रिएक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -