धर्मेश गुरु शादी के लिए हो गए शुरू
धर्मेश गुरु शादी के लिए हो गए शुरू
Share:

टेलीविजन के चर्चित रियलिटी शो डांस प्लस में वैसे तो बहुत से डांस के प्रतिभागियों ने अपना दमखम दिखाया. परन्तु आजकल सोशल मीडिया साइट्स पर टीवी रिएलिटी शो डांस ‌इंडिया डांस से फेमस हुए धर्मेश सर आज कामयाबी की ऊंची उड़ान भर रहे हैं। इस समय वो टीवी शो डांस प्लस में बतौर जज नजर आ रहे हैं। करियर में सक्सेस मिलने के बाद अब उन्होंने एक गर्लफ्रेंड बना ली है और उससे शादी भी करना चाहते हैं। हर परेशानी पार करने के बाद सफलता पाने वाले धर्मेश जिंदगी का एक इम्तिहान पास नहीं कर पा रहे हैं।

उन्हें अपने प्यार को जीवनसाथी बनाने के लिए घरवालों के साथ संघर्ष करना पड़ रहा है। खबर है कि धर्मेश जल्द से जल्द अपनी गर्लफ्रेंड ब्रेशना खान से शादी करना चाहते हैं। मुश्किल ये है कि दोनों के घरवाले उनकी शादी के लिए राजी नहीं हैं। परिवार वाले उनके रिश्ते से बिलकुल खुश नहीं हैं।

यही वजह है कि दोनों ने अभी अपनी शादी को होल्ड पर रखा है। धर्मेश सोशल साइट्स पर बताते रहते हैं कि वह अपनी गर्लफ्रेंड से किस कदर प्यार करते हैं। ब्रेशना के साथ बिताए हर पल की तस्वीर वो सोशल साइट्स पर शेयर करते हैं। धर्मेश सर के फैंस तो यही चाह रहे हैं कि ‌उन्हें उनके प्यार की मंजिल मिल जाए और दोनों की जल्द शादी हो जाए। धर्मेश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -