हेमा मालिनी के कारण धर्मेंद्र ने सुभाष घई को जड़ दिया था थप्पड़, जानिए पूरा मामला
हेमा मालिनी के कारण धर्मेंद्र ने सुभाष घई को जड़ दिया था थप्पड़, जानिए पूरा मामला
Share:

फिल्म जगत से जुड़े सितारों के बारे में जानने के लिए अक्सर लोग उत्साहित रहते है वही आज आपको एक ऐसा ही किस्सा बताने जा रहे है जो आपको हैरान कर देगा। बॉलीवुड के 'ही- मैन' धर्मेंद्र (Dharmendra) ने डायरेक्टर सुभाष घई (Subhash Ghai) को थप्पड़ मारा था तथा इसका कारण हेमा मालिनी (Hema Malini) थीं। आइये आपको बताते है पूरा किस्सा...

दरअसल ये पूरा किस्सा वर्ष 1981 का है, जब धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने सुभाष घई की फिल्म क्रोधी में काम किया था। इस फिल्म के प्रोड्यूसर रंजीत विर्क थे, जो देओल परिवार के बहुत नजदीकी थे। ऐसे में यह धरम के लिए एक होम प्रोडक्शन की भांति था, जो फिल्म में अपने चचेरे भाई नरेंद्र की जगह रामा राव को लेने से सुभाष घई से नाराज थे। हालांकि इन सबके बीच में चीजें तब बिगड़ीं जब सुभाष घई, हेमा मालिनी को एक स्विमिंग सीन के लिए बिकिनी पहनने को बार बार बोलने लगे। सुभाष घई की इस बात को हेमा मालिनी ने पसंद नहीं किया तथा सीधे नकार दिया, मगर बात में घई ने उन्हें बताया कि उनकी भूमिका फिल्म में एक प्रॉस्टिट्यूट की है, ऐसे में ये भूमिका की आवश्यकता है। दूसरी तरफ इन सारी चीजों से धर्मेंद्र बेखबर थे। इस बीच हेमा ने सुभाष की बात मानी, मगर बिकिनी की जगह दूसरे रिवीलिंग कपड़े पहनने की बात कही। 

वहीं प्रोड्यूसर रंजीत जानते थे कि यदि ये बात धरम तक पहुंची तो मामला बिगड़ सकता है। ऐसे में उन्होंने हेमा को ये बात मनाने से इंकार किया। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, ये बात किसी प्रकार से धरम तक पहुंच गई और अभिनेता ने सुभाष घई को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। यही नहीं कहा जाता है कि अभिनेता ने डायरेक्टर संग मारपीट तक शुरू कर दी थी, मगर क्रू ने बीच बचाव किया और सुभाष को वहां से ले गए। बताया जाता है कि बाद में सुभाष ने फिल्म में बहुत परिवर्तन किए तथा पूरा सीन ही बदल दिया। गौरतलब है कि धर्मेंद्र, जल्दी ही करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई देंगे।

तलाक लेने जा रही है ये एक्ट्रेस, पोस्ट शेयर कर बयां किया दर्द

क्या आपने देखी है सलमान खान की बेटी? देखकर लगेगा शॉक

‘लोगों ने मुझे जिस तरह के नाम दिए…’- सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती का आया हैरान कर देने वाला बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -