टमाटर, बैंगन और गोभी दिखाते हुए धर्मेंद्र ने शेयर किया वीडियो
टमाटर, बैंगन और गोभी दिखाते हुए धर्मेंद्र ने शेयर किया वीडियो
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र इन दिनों लॉकडाउन में जमकर खेती करते नजर आ रहे हैं. वह यह अनोखा समय अपने फॉर्म पर बिता रहे हैं और एक्टर अपने फॉर्म पर सब्जियां और फल उगा रहे हैं. आप सभी को बता दें, धर्मेंद्र नियमित अंतराल पर अपने खेत में उगी सब्जियों और फलों का वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर करते हैं.

 

अब हाल ही में धर्मेंद्र ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में धर्मेंद्र अपने फॉर्म पर उगे टमाटर, बैंगन और गोभी दिखा रहे हैं. इस वीडियो में धर्मेंद्र कोरोना वायरस को लेकर लोगों को जागरूक करने की भी कोशिश कर रहे हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में धर्मेंद्र अपने साथियों से पूछ रहे हैं कि ''उन्होंने अपने हाथ साबून से धोए या नहीं.'' इसी के साथ ही एक्टर कह रहे हैं, "टमाटर, इस बैंगन को देखिए, भरपूर सब्जियां सब कुछ तो होता है, कभी-कभी सोचता हूं यहां धर्मेंद्र का स्टॉल खोल लूं, मजाक कर रहा हूं. खुश रहो बच्चो, अच्छा लगता है, आजकल घूमने को तो मिलता नहीं, लेकिन इस काम मैं लगा रहता हूं."

आप सभी जानते ही होंगे इस समय धर्मेंद्र हर दिन अपने फार्म के वीडियो को अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं और उनके फैंस उनके वीडियो पर बेहतरीन कमेंट करने में कभी पीछे नहीं रहे हैं. वैसे धर्मेंद्र ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं, वह आए दिन अपने ट्वीट, अपने वीडियो अपनी फोटोज के कारण चर्चाओं का हिस्सा बने रहते हैं.

रमजान से पहले इस डायरेक्टर ने ट्वीट कर मुसलमान भाइयों को दी यह सलाह

गर्लफ्रेंड के लिए कैमरामैन बने फरहान, बनाया पास्ता बनाते हुए वीडियो

Video: हाथ फ्रैक्चर होने के बाद भी अवार्ड फंक्शन में पहुंची थी ऐश्वर्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -