Video: हाथ फ्रैक्चर होने के बाद भी अवार्ड फंक्शन में पहुंची थी ऐश्वर्या
Video: हाथ फ्रैक्चर होने के बाद भी अवार्ड फंक्शन में पहुंची थी ऐश्वर्या
Share:

बॉलीवुड में अपनी नीली आँखों से सभी का दिल जीतने वाली ऐश्वर्या राय भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ऐश्वर्या राय बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड लेने पहुंची थीं. आप सभी देख सकते हैं इस अवॉर्ड फंक्शन के दौरान उन्होंने ये भी बताया था कि ''उनका हाथ फ्रैक्चर था.'' आपको बता दें कि साल 2002 के इस वीडियो में ऐश्वर्या के लुक की भी इस अवॉर्ड फंक्शन में काफी चर्चा हुई थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by FILMY(@filmyjaam) on

वैसे ऐश्वर्या ने अवॉर्ड जीतने के बाद स्पीच दी थी और कहा था कि 'वे अपनी बिल्डिंग के गेट के बाहर गिर गई थीं जिसके चलते उन्हें चोट लगी थी.' केवल इतना ही नहीं उस दौरान उन्होंने इस स्पीच में कहा कि 'लोगों ने मुझसे ये भी कहा था कि आखिर मैं ऐसे हालातों में क्यों अवॉर्ड फंक्शन में जा रही हूं लेकिन मैंने उन्हें कहा था कि ये अवॉर्ड मेरे फैंस के लिए हैं जिन्होंने मुझे इतना प्यार दिया है और मुझे इतना सपोर्ट किया है और मैं अपनी मौजूदगी दर्ज कराकर अपने फैंस का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FILMY (@filmyjaam) on

वैसे आपको याद हो इससे पहले एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था. उस वीडियो में ऐश्वर्या राय ब्लैक कलर के ड्रेस में स्टेज परफॉर्मेंस कर रही थीं और लॉकडाउन के दौरान उनका यह डांस परफॉर्मेंस वीडियो इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा था. आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय का यह वीडियो किसी अवॉर्ड समारोह का था और उस वीडियो में ऐश्वर्या राय अपनी फिल्म 'गुजारिश' के गाने 'उड़ी-उड़ी' पर डांस कर रही थीं जो हम आपको पहले ही दिखा चुके हैं. फिलहाल देखिए यह वीडियो.

रितेश पांडे का यह गाना हुआ सुपर हिट, यहां देखे वीडियो

लॉकडाउन में सलमान के पिता पर लगा नियम तोड़ने का आरोप, अब सफाई में कही यह बात

ट्वीटर पर हुए सलमान खान के 40M फॉलोअर्स, फैंस दे रहे बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -