धर्मेंद्र ने बनाया करोडो का बंगला, वीडियो में दिखाई झलक और कहा कुछ ऐसा
धर्मेंद्र ने बनाया करोडो का बंगला, वीडियो में दिखाई झलक और कहा कुछ ऐसा
Share:

80 के दशक में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में देने वाले धर्मेंद्र लंबे समय से बॉलीवुड से दूर हैं । वो अपना अधिकतर समय फार्म हाउस पर गुजारते हैं । धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं । अक्सर अपने फार्म हाउस से तस्वीरें शेयर करते हैं । इस बार धर्मेंद्र के बंगले की झलक देखने को मिली । 

जी हां, धर्मेंद्र ने सोशल मीडिय पर एक वीडियो शेयर किया है । इसमें उन्होंने अपना बंगला दिखाया । धर्मेंद्र के बंगले का वीडियो देख आप खुद समझ जाएंगे कि इसकी कीमत करोड़ों में होगी । बड़ी-बड़ी मूर्तियों के साथ फव्वारे का नजारा बेहद शानदार लग रहा था। वीडियो में बंगला दिखाने के बाद धर्मेंद्र भी नजर आए । वो मेथी का पराठा और चाय का मजा लेते दिखे थे  । वीडियो को शेयर करने के साथ उन्होंने लिखा, "ये सब कुछ उसने दिया है, जो चुपचाप एक दिन ले जाएगा । वो जिंदगी बड़ी खूबसूरत है दोस्तों, जियो इसे जी जान से जियो । लव यू । चीयर अप ।"

 

 

उनके वीडियो पर एक फैन्स ने लिखा: "मॉर्निंग पाजी । जिंदगी को जीना तो पाजी हमने आप से सीखा. अच्छा इंसान कैस बना जाता है । लव यू धरम पाजी ।"  धर्मेंद्र का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है । इस वीडियो को 55 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं । जानकारी के लिए बता दें कि धर्मेंद्र का असली नाम धरम सिंह देओल है । धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा । धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे । धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था । उनकी आखिरी फिल्म 'यमला-पगला-दीवाना फिर से' थी ।

नव्या नंदा के जन्मदिन पर मां श्वेता और मामा अभिषेक ने प्यारे अंदाज में किया विश

शिल्पा शेट्टी का फिटनेस एप बना 2019 के बेस्ट एप, मिला अवार्ड

पारंपरिक टोपी औप हैवी जैकेट में अमिताभ ने शेयर की ब्लैक एंड वाइट फोटो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -