PPDKP : दादा धर्मेंद्र ने देखीं पोते करण की फिल्म, जानिए क्या कहा ?
PPDKP : दादा धर्मेंद्र ने देखीं पोते करण की फिल्म, जानिए क्या कहा ?
Share:

देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी यानी कि करण देओल अपने बॉलीवुड डेब्यू के बिलकुल नजदीक खड़े हैं और उनकी पहले फिल्म पल पल दिल के पास 20 सितंबर, 2019 को रिलीज की जा रही है. इस फिल्म का निर्देशन सनी देओल द्वारा किया गया है. इस फिल्म के प्रमोशन में करण और सनी देओल ही नहीं बल्कि करण देओल के दादा और बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र भी पीछे नहीं हट रहे हैं

बता दें कि करण के दादा धर्मेंद्र द्वारा फिल्म देख ली गई है और उन्हें यह मूवी पसंद भी आई है. बता दें कि उन्होंने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया है कि उन्हें फिल्म कैसी लगी. दिग्गज अभिनेता द्वारा अपने एक वीडियो में कहा गया है कि वैसे तो वे इस तरह के मैसेज नहीं देते हैं मगर ये मौका खास है. उन्होंने कहा है कि- हाल ही में मैंने अपनी फिल्म पल पल दिल के पास देखी है. जी चाहा आपसे शेयर करूं. यह फिल्म मुझे फिल्म नहीं बल्कि एक हकीकत लगी है. ये नए जमानें की कहानी है. इसमें दिखाया गया है कि मां-बाप को बच्चों से कितना प्यार है.  बच्चों को अपने मां-बाप से कितना प्यार है. पहाड़ों में जिंदगी कितनी खूबसूरत होती है. मेरी आपसे दरख्वास्त है कि ये फिल्म एक बार थियेटर में जाकर जरूर देखें. मेरा आपसे वादा है कि आपका दिल आपको थियेटर तक दोबारा लेकर जाएगा.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि पोते के फिल्मीं डेब्यू से धर्मेंद्र भी काफी खुश हैं और उनकी हौसलाफजाई भी वे कर रहे हैं. वहीं उन्होंने इससे पहले भी एक वीडियो साझा किया था, जिसमें कि वे करण की फिल्म को प्रमोट करते हुए नजर आए थे. इस फिल्म से सहर बाम्बा भी बॉलीवुड डेब्यू कर रही है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

एक फिल्म के बाद ही ऐसी हो गई चंकी पांडेय की बेटी की हालत ! यूजर्स बोले- भिखारन

बिना मेकअप के दिखी लिज़ा रे, कैप्शन देख फैंस कर रहे तारीफ

सोशल मीडिया पर छा रही एक और दीपिका पादुकोण, फैंस हुए हैरान

अदनान सामी फंसे मुसीबत में, लगा 50 लाख का जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -