बिना मेकअप के दिखी लिज़ा रे, कैप्शन देख फैंस कर रहे तारीफ
बिना मेकअप के दिखी लिज़ा रे, कैप्शन देख फैंस कर रहे तारीफ
Share:

बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया पर अपनी तरह तरह की फोटो शेयर करते रहते हैं. चाहे वो सुंदर हो या ना हो. कई बार वो अपनी बिना मेकअप की तस्वीरें भी शेयर कर देते हैं जिन्हें देखकर फैंस हैरान रह जाते हैं. वैसे तो बहुत सारे फिल्टर्स और एडिट्स को अपनी तस्वीर के साथ जोड़कर यह सब के सामने पेश करते हैं और उन्हें कड़ी पसंद भी किया जाता है. लेकिन इस बार ऎक्ट्रेस लिसा रे ने ऐसी तस्वीर शेयर की है.

दरअसल, 47 वर्षीय लीजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी बिना मेकअप के और बिना किसी फिल्टर के एक तस्वीर शेयर की है जिसमें यकीनन वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. हालाँकि थोड़ी अजीब लग रही हैं पर बिना मेकअप के उन्हें ऐसी रूप में देख सकते है. बता दें, लीजा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए यह भी लिखा है कि 'क्या हमारे अंदर हिम्मत है कि हम लोगों को वह दिखा सके जो हम असल में हैं? मैं जब यंग थी, मेरे में तब इतनी हिम्मत नहीं थी. हर कोई आपको नहीं पहचान सकता, लेकिन आप तो अपनी स्किन को प्यार कर सकते हैं... अपने अनुभव को आप खुद जानते हैं, आप अपने आपको सबसे ज्यादा अच्छी तरह पहचानते हैं!'

लीजा की यह तस्वीर जरूर सोशल मीडिया पर छोटे से कदम कि तरह है. देखा जा सकता है कि यह कहीं ना कहीं बदलाव जरूर ला सकती है. यानि एक दिन आ सकता है जब लोग फिल्टर्स का इस्तेमाल करना छोड़ देंगे और अपने असली रूप में दिखाई देंगे. फिल्मों की बात की जाए तो लीजा पिछली बार अमेजन प्राइम के ओरिजिनल सीरीज '4 मोर शॉट्स प्लीज' में दिखाई दी थी.

Bhool Bhulaiyaa 2 में कार्तिक के साथ ये एक्ट्रेस मचाएगी धमाल!

Haji Ali Song : जान बचाकर हाजी अली की दरगाह में जैकी, देखें वीडियो सॉन्ग

''जिया खान आत्महत्या'' केस में गिरफ्तार हुए सूरज पंचोली ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मुझसे बहुत प्यार करती...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -