सोशल मीडिया पर छा रही एक और दीपिका पादुकोण, फैंस हुए हैरान
सोशल मीडिया पर छा रही एक और दीपिका पादुकोण, फैंस हुए हैरान
Share:

बॉलिवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की काफी चर्चित एक्ट्रेस हैं. उनके फैंस उनकी ही तरह बनना चाहती हैं. ऐसे कई बार देखा जाता है कि बॉलीवुड एक्टर या एक्ट्रेस की कॉपी कर लोग फेमस हो जाते है और फिर उन्हें कलाकार का डुप्लीकेट कहा जाता है. ऐसा ही अब दीपिका के साथ हो रहा है. यानि दीपिका पादुकोण की भी डुप्लीकेट आ गई है जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है. चलिए जानते हैं उसके बारे में. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Deepveer are #couplesgoals  

A post shared by KINJAL MORE (@kinjalmore) on

बता दें, दीपिका ने शाहरुख खान के साथ फिल्‍म 'ओम शांत ओम' से अपना डेब्‍यू किया था. वे बॉलिवुड की सबसे ज्‍यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. ऐसे में जब फैंस ने उनकी कार्बन कॉपी की खोज की तो सभी हैरान रह गए. आपकी जानकारी के लिए बता दें, ये डुप्लीकेट है किंजल मोर नाम की लड़की टिकटॉक और इंस्‍टाग्राम यूजर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं क्योंकि वह दीपिका की तरह ही दिखती हैं. आप भी देखें इसके वीडियो और तय करें क्या वाकई ये दीपिका की तरह दिखाई देती है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

South Indian Food has my heart 

A post shared by KINJAL MORE (@kinjalmore) on

आप देख सकते हैं, किंजल कि 21 वर्ष की हैं, की प्‍यारे डिंपल्‍स और ऐक्‍टिंग स्‍किल्‍स के कारण काफी फैन फॉलोइंग है. आप देख सकते हैं उनकी ये वीडियो. इसके पहले सलमान खान जैसा दिखने वाला एक शख्‍स भी काफी चर्चा में रहा था. अब बात बात करें दीपिका की फिल्मों की तो वह मेघना गुलजार की फिल्‍म 'छपाक' में नजर आएंगी. 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली इस फिल्‍म में वह एसिड अटैक सर्वाइवर के रोल में होंगी. इसके अलावा वो कबीर सिंह की फिल्‍म '83' कर रही हैं जिसमें वह अपने पति रणवीर सिंह के साथ स्‍क्रीन शेयर करेंगी.

इवेंट में खुद के शादीशुदा होने की बात भूल गईं दीपिका पादुकोण, वायरल वीडियो देख भड़कें फैंस!

मानसिक स्वास्थ्य के लिए अधिक होनी चाहिए जागरूकता : दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण को टक्कर देती नजर आईं गोविंदा की बेटी, देखें एयरपोर्ट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -