बड़ंबा में आयोजित मिश्रण समारोह में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया
बड़ंबा में आयोजित मिश्रण समारोह में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया
Share:

कटक जिला के बड़ंबा में आयोजित मिश्रण समारोह में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान  ने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक पर निशान साधा.  यहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि तीसरी मंजिल किसी की व्यक्तिगत जागीर नहीं है, यह साढ़े चार करोड़ ओड़िआ के आशा एवं विश्वास का केंद्र है. इसे मुक्त करने के लिए पूरे राज्य में जनआंदोलन शुरू हो गया है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भारत सरकार द्वारा पिछले चार साल का हिसाब जो हमने दिया है क्या वह गलत है.

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने इस दौरान इसका जवाब देने के लिए सीधे मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को चुनौती दी.  समारोह में उन्होनें कहा कि  बीजद के मंच से मोदी सरकार के अवदान के हिसाब को गलत कहना एवं किए गए आह्वान को मैं स्वीकार करता हूं. बीजद नेताओं की तकलीफ को मैं समझ रहा हूं.

ये नेता तीसरी मंजिल से घोषित शब्द के पारा हैं. प्रधान ने कहा कि तीसरी मंजिल से जारी शब्द को मीडिया के सामने कहने को बीजद के नेता मजबूर हैं. इस दौरान उन्होनें मोदी सरकार के विकास कार्यों की जानकारी देते हुए कहा कि केंद्र में मोदी सरकार आने के बाद 5449 किमी राष्ट्रीय राजमार्ग बनाने का काम हुआ है.

मानसून ने ओडिशा में दी दस्तक, भारी बारिश की संभावना

Odisha 12th Result : कॉमर्स-आर्ट्स के नतीजे घोषित, यहां देख सकते है छात्र

विधायक प्रकाश बेहरा ने जिला कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -