बेटे सनी के विरोधी सुनील को धर्मेंद्र ने बताया बेटे जैसा, लेकिन...
बेटे सनी के विरोधी सुनील को धर्मेंद्र ने बताया बेटे जैसा, लेकिन...
Share:

सुनील जाखड़ मेरे बेटे समान है, लेकिन उनका मुकाबला मेरे बेटे सनी देओल के साथ है और चुनाव में अपने पुत्र सनी देओल का ही साथ दूंगा. बता दें कि यह कहना है बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र का. जो कि आज मुम्बई से अपने बेटे सनी देओल के चुनाव प्रचार को लेकर गुरदासपुर पहुंचे हैं और अपने स्वभाव के मुताबिक गुरदासपुर मीडिया से भी उन्होंने खुलकर बातचीत की.

बातचीत में धर्मेंद्र ने बताया कि वे कल से अपने बेटे सनी देओल के चुनाव प्रचार में लग जाएंगे. ख़ास बात यह है कि 81 वर्षीय अभिनेता अपने बड़े बेटे सनी के लिए चुनाव प्रचार करने हेतु बॉलीवुड मुंबई से गुरदासपुर पहुंच चुके हैं और अब अपने बेटे सनी देओल के ले वे वोट मांगेंगे. गुरदासपुर पहुंच कर धर्मेंद्र ने मीडिया से बातचीत की और इस सनी के विरोधी सुनील जाखड़ को भी उन्होंने अपने बेटे की तरह बताया.

लेकिन उन्होंने इस दौरान साथ ही यह भी कहा कि, 'जाखड़ का मुकाबला मेरे बेटे सनी देओल से है और मैं अपने बेटे सनी देओल का चुनाव प्रचार कर उसकी मदद कर उसे चुनाव जिताऊंगा. साथ ही आगे उनका कहना था कि सनी के रोड़ शो में जिन लोगों ने उनका साथ दिया है उन सभी को दिल से मैं प्यार दे रहा हूं'. दुसरे ओर दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने जाखड़ के बयान के पर कि 'सनी उनसे मुद्दों को लेकर बहस करें' पर कहा कि हम बहस करने नहीं आये है और काम करने के लिए हम आ रहे हैं. साथ ही अब मैदान में कूद चुके हैं और पीछे नहीं हटेंगे जबकि हम डट कर लड़ेंगे. 

 

मदर्स डे : सदी के महानायक ने फिर किया आँखों को नम, माँ के लिए उठाया बड़ा कदम

बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर पर मंडराए तलाक के बादल, पोस्ट शेयर कर जाहिर किया दुःख

इस महान इंसान ने कहा दुनिया को अलविदा, शोक में डूबा बॉलीवुड का हर कलाकार

तैमूर ने झुठलाई पिता सैफ की बात, सोहा की बेटी के साथ किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -