धर्मेंद्र, हेमा 'मैं तेरा आशिक' की शूटिंग के लिए जल्द आएंगे मनाली
धर्मेंद्र, हेमा 'मैं तेरा आशिक' की शूटिंग के लिए जल्द आएंगे मनाली
Share:

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी जल्द ही फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं, बता दे कि 'मैं तेरा आशिक' नाम से आने वाली इस फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है. इस फिल्म की शूटिंग के लिए पूरी टीम मनाली पहुंचेगी, ख़ास बात यह है कि बर्फ से ढकी वादियों के बीच शूटिंग शुरू की जाएगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एक्टर, डायरेक्टर स्वप्न प्रधान इस फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे, इसके अलावा उनके साथ स्नेहा उल्लाल बतौर हीरोइन हैं, बता दे कि स्नेहा लंबे समय बाद पर्दे पर नजर आने वाली हैं. वही फिल्म लीड रोल में नजर आने वाले स्वप्न ने डायरेक्शन की जिम्मेदारी भी खुद ही ने संभाली है.

खबरों के अनुसार शूटिंग मनाली के आसपास के इलाकों में करीब एक महीने तक चलेगी. बताया जा रहा है कि इसके लिए सोलंग, कोठी और मढ़ी की खूबसूरत लोकेशन फाइनल कर ली गई है. ख़ास बात यह है कि अभी धर्मेंद्र और हेमा पहुंचे नहीं है लेकिन उनके बेटे सनी देओल वहां पहले से ही मौजूद हैं. बताना चाहेंगे कि सनी वहां फिल्म 'पल पल दिल के पास' की शूटिंग कर रहे हैं. यह उनके बेटे करन देओल की डेब्यू फिल्म है.

ये भी पढ़े

तो इसलिए आज तक शत्रुघ्न सिन्हा ने 'शोले' और 'दीवार' नहीं देखी..

बॉयफ्रेंड के तलाक के बाद रात में घूमती हुई नजर आई 'लोलो'

"फिल्म को फिल्म की तरह देखो उसके इतिहास या भूगोल में मत जाओ" -मुख्तार अब्बास नकवी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -