धर्मेंद्र ने आज तक नहीं देखी बागबान! वजह चौंका देगी आपको
धर्मेंद्र ने आज तक नहीं देखी बागबान! वजह चौंका देगी आपको
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी (Hema Malini) ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। इन फिल्मों में एक नाम बागबान का भी है, जिस में वो उनकी जोड़ी अमिताभ बच्चन के साथ बनी थी। हाल ही में एक इंटरव्यू के चलते हेमा मालिनी ने फिल्म बागबान के बारे में बात की तथा बताया कि पहले तो उन्होंने इस फिल्म के लिए मना कर दिया था मगर क्यों हां कहा। इस के चलते हेमा से पूछा गया कि क्या धर्मेंद्र (Dharmendra) ने ये फिल्म आज तक केवल इस कारण नहीं देखी क्योंकि इस में आपकी जोड़ी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) संग कमाल की थी? 

दरअसल हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के चलते हेमा मालिनी ने कहा, "जब रवि चोपड़ा मुझे फिल्म की कहानी सुना रहे थे, तो मेरी मां भी वहीं बैठी हुई थीं। उनके जाने के बाद, मैंने मां से कहा- 4 इतने बड़े लड़के की मां का किरदार करने को बोल रहे हैं। मैं यह कैसे कर सकती हूं?’ लेकिन मेरी मां मां चाहती थीं कि मैं इस फिल्म को रिजेक्ट न करें। तब मेरी मां बोलीं- 'नहीं-नहीं तुम्हें यह करना ही होगा।' मैंने पूछा- क्यों? इस पर मां ने कहा- 'इसकी कहानी बहुत अच्छी है। तुम्हें यह करना ही होगा।' वह मेरे पीछे पड़ी थीं कि यह फिल्म मैं अवश्य करूं। आखिर में मैंने कहा ठीक है….मैं यह फिल्म करूंगी।"

कहा जाता है कि धर्मेंद्र, हेमा के लिए हमेशा पजेसिव रहे हैं, चूंकि फिल्म में अमिताभ एवं हेमा की केमिस्ट्री की हर कोई प्रशंसा कर रहा था, ऐसे में उन्होंने आज तक ये फिल्म देखी ही नहीं। जब ये सवाल हेमा से पूछा गया तो उन्होंने हंसते हुए कहा, 'मुझे इस बारे में नहीं पता है।' बता दें कि फिल्म बागबान 2003 में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया तथा आज भी पूरे परिवार के साथ देखना पसंद करते हैं। फिल्म में हेमा मालिनी एवं अमिताभ बच्चन के साथ ही सलमान खान, महिमा चौधरी, अमन वर्मा और समीर सोनी आदि दिखाई दिए थे। 

इस बार बहुत खास होगा ‘कॉफी विद करण 8’, बेटे के साथ एंट्री लेगा बॉलीवुड का ये सुपरस्टार

शाहरुख खान की 'जवान' को लेकर बोले विवेक अग्निहोत्री- 'इसे देखने के बाद कृपया हमारी...'

जब करीना कपूर सरेआम की थी संजय लीला भंसाली की इंसल्ट, 'देवदास' से जुड़ा है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -