'सूर्यवंशी' कर देगी आपके माइंड को ब्लो, अक्षय ने किया ट्वीट
'सूर्यवंशी' कर देगी आपके माइंड को ब्लो, अक्षय ने किया ट्वीट
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों कई आगामी फिल्मों में बिजी हैं. एक तरफ अब उन्होंने अपनी मोस्ट अवेटेड कॉप ड्रामा 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' ने अपनी आगामी एक्शन फिल्म "सूर्यवंशी" की शूटिंग पूरी कर ली है. इस फिल्म के शूटिंग रैपअप के ऐलान क साथ अक्षय कुमार ने एक जबरदस्त ट्वीट भी किया है. 

 

अक्षय ने शनिवार को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर इस खबर को साँझा किया. जिसमें उन्होंने बताया कि रोहित शेट्टी के निर्देशन वाली फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' की शूटिंग पूरी कर ली है. पर इस खबर को देते हुए अक्षय ने यह दावा किया है कि यह फिल्म आपके माइंड को ब्लो कर देगी यानी आश्चर्यचकित कर देगी.  यहां अक्षय ने रोहित के साथ हेलिकॉप्टर की पूंछ के नीचे बैठे हुए एक फोटो साँझा किया है. जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है. "आखिरी दिन, आखिरी शॉट, 'सूर्यवंशी' का आखिरी स्टंट. यह रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बनने के लिए एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है... हम आपको सिनेमा में इसे दिखाने के लिए उत्साहित हैं, यह आपके दिमाग को उड़ाने वाली है.'' 

 

 

जानकारी के अनुसार "सूर्यवंशी" के प्रमुख भाग बैंकॉक और हैदराबाद में शूट किए गए हैं. जहां से बीते दिनों बार-बार शूटिंग के कुछ फोटो और वीडियो सामने आते रहे हैं. फिल्म में कैटरीना कैफ, अक्षय के अपोजिट नजर आने वाली हैं. फिल्म में नीना गुप्ता, गुलशन ग्रोवर और सिकंदर खेर मुख्य भूमिकाओं में हैं. "सूर्यवंशी" संयुक्त रूप से रोहित शेट्टी पिक्चर, केप ऑफ गुड फिल्म्स और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है, मार्च 2020 में रिलीज हो सकती है.

एयरपोर्ट के बाहर 'धीमे-धीमे' पर कार्तिक के साथ इस मशहूर अभिनेत्री ने किया डांस

सेट पर ठंड की वजह से हुई शिल्पा शेट्टी की हालत खराब, निर्देशक को कहा- 'निकम्मा....'

ड्वेन ब्रावो के साथ सनी ने मचाया धमाल, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -