तो इसलिए कभी अपना जन्मदिन नहीं मनाते हैं धर्मेंद्र, वजह जानकर आँखे भीग जाएंगी

Dec 08 2018 11:36 AM
तो इसलिए कभी अपना जन्मदिन नहीं मनाते हैं धर्मेंद्र, वजह जानकर आँखे भीग जाएंगी

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र का आज 83वां जन्मदिन हैं. धर्मेंद्र ने अपने करियर में कई सारी शानदार फ़िल्में की है. वो अपनी फिल्मों के साथ-साथ लव लाइफ के कारण भी सुर्ख़ियों में रहे हैं. भले ही धर्मेंद्र 83 वर्ष के हो गए हो लेकिन इस उम्र में भी उनकी जिंदादिली में कोई कमी नहीं आई है. सिर्फ यही कारण है कि बच्चा हो या बुजुर्ग हर शख्स उनका दीवाना है. चाहे वो शोले का वीरू हो या फिर यमला पगला दीवाना के धरम सिंह उनके हर किरदार को सभी ने खूब पसंद किया है.

धर्मेंद्र ने लोगों को अपनी शानदार अदाकारी से प्रभावित किया और सभी के दिलों में खास पहचान बना ली है. आज हम धर्मेंद्र के जन्मदिन के इस खास अवसर पर उनके बारे में एक ऐसी बात बता रहे हैं जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. आपको बता दें कि धर्मेंद्र कभी भी अपना जन्मदिन सेलिब्रेट नहीं करते हैं... जी हाँ... भले ही आप ये सुनकर हैरान हो गए हो लेकिन ये सच है.

रिपोर्ट्स की माने तो एक बार खुद धर्मेंद्र ने इंटरव्यू में कहा था कि, 'मैं अपना जन्मदिन शौक से नहीं मनाता क्योंकि मेरी मां इस दुनिया में नहीं हैं. आज के दिन मैं उन्हें बहुत याद करता हूं.' धर्मेंद्र का ये कहना है कि, 'जब जन्म देने वाली ही इस दुनिया में नहीं है तो क्या जन्मदिन मनाना. मेरी मां बड़े धूमधाम से मेरा जन्मदिन मनाया करती थी, अब तो बस जन्मदिन है तो ऐसे ही मनाना पड़ता है.' उन्होंने आगे ये भी कहा था कि, 'हां लोगों का प्यार मोहब्बत है कि वो खुद ही मेरा बर्थडे मनाते हैं, ये देखकर मुझे बहुत खुशी होती है कि लोगों के दिलों में मेरे लिए इतना प्यार है.'

बर्थडे से एक दिन पहले धर्मेंद्र ने फैंस को दिया इतना बड़ा तोहफा

साल में एक नहीं बल्कि इतनी बार आएगा पानी का बिल

पिता के जन्मदिन पर उन्हें इतना बड़ा तोहफा देने वाले हैं सनी देओल