पिता के जन्मदिन पर उन्हें इतना बड़ा तोहफा देने वाले हैं सनी देओल
पिता के जन्मदिन पर उन्हें इतना बड़ा तोहफा देने वाले हैं सनी देओल
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र 4 दिनों बाद यानी 8 दिसंबर को अपना 83वां जन्मदिन मनाने वाले हैं. ऐसे में उनके बेटे सनी देओल अपने पापा को एक खास गिफ्ट देने कि तैयारी कर रहे हैं. आपको बता दें सनी देओल अपने पिता से बेहद करीब हैं.

सुनने में आया है कि सनी देओल अपने पिता के 83वें जन्मदिन पर उन्हें तोहफा में देने के लिए धर्मेंद्र की जीवनी पर एक किताब और डॉक्यु-ड्रामा बना रहे हैं. जी हाँ... इनमें धर्मेंद्र के बचपन से लेकर उनके सफल हीरो बनने तक के सफर के साथ उनके अब तक के जीवन की कहानी को समाहित किया जाएगा. सूत्रों की माने तो इस बारे में बात करते हुए सनी ने कहा है कि ‘पापा के जीवन पर आधारित एक किताब और एक वृत्तचित्र पर काम चल रहा है. उन्हें अपनी फिल्मों की छोटी से छोटी बात, अपने जीवन में जिन लोगों से वो मिले और फिल्म स्टार बनने के लिए मुंबई आने से पहले पंजाब में उन्होंने जो जीवन जिया वो सब याद है.’

सनी ने अपनी बातचीत में आगे कहा कि, ‘उनकी अब तक की जीवन यात्रा का वृत्तचित्र बनाने के लिए एक टीम उनसे और उनसे जुड़े लोगों के साथ बातचीत कर रही है.’ आपको बता दें इन दिनों पूरी टीम मिलकर उनकी किताब पर भी काम कर रही है, जिसमें उनके जीवन के किस्से, फिल्म के सेट से उनकी पुरानी तस्वीरें और उनकी उपलब्धियां शामिल होंगी.

'शमशेरा' के लिए 2 महीने में बनकर तैयार हुआ इतना भव्य सेट

उदयपुर में होगी ईशा अम्बानी की ग्रैंड वेडिंग, हो रही है इतनी खास तैयारियां

पति रणवीर की हरकतों पर दीपिका ने तोड़ी चुप्पी, कही हैरान करने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -