इन दो दिग्गज सितारों ने भेजा था हेमा मालिनी के घर शादी का प्रोपजल लेकिन...
इन दो दिग्गज सितारों ने भेजा था हेमा मालिनी के घर शादी का प्रोपजल लेकिन...
Share:

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल यानी हेमा मालिनी का आज जन्मदिन है. आपको बता दें कि हेमा का जन्म 16 अक्टूबर को हुआ था और आज वह 71 साल की हो गईं हैं. आप जानते ही हैं कि शुरू से ही हेमा मालिनी बेहद खूबसूरत हैं और आज तक उनकी खूबसूरती को कोई मात नहीं दे पाया है. उन्होंने अपने अभिनय से लोगों के दिलों में अपना एक अलग ही मुकाम बनाया है. ऐसे में आज उनके जन्मदिन पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनके प्यार का एक बेहतरीन किस्सा. जी हाँ, दरअसल हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र से शादी की है इस बात से सभी वाकिफ हैं लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि हेमा मालिनी धर्मेंद्र से नहीं बल्कि जितेंद्र से शादी करना चाहती थीं.

जी हाँ, खबरों के मुताबिक जितेंद्र ने तो हेमा के लिए अपनी मंगेतर शोभा कपूर से रिश्ता ही तोड़ लिया था लेकिन आज जीतेन्द्र की पत्नी शोभा कपूर ही हैं. कहा जाता है दोनों ने लंबे रिलेशनशिप के बाद शादी की है, लेकिन जितेंद्र एक बार हेमा मालिनी की वजह से शोभा कपूर से रिश्ता तोड़ने वाले थे. कहा जाता है शोभा से जितेंद्र की मंगनी हो चुकी थी लेकिन उनका दिल बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी पर आ गया, वहीं उस समय हेमा भी जितेंद्र को पसंद करती थीं और जब इस बारे में शोभा को पता लगा तो वह गुस्से से लाल हो गईं. उस समय जितेंद्र और हेमा साथ में फिल्म ‘दुल्हन’ की शूटिंग कर रहे थे और शोभा को इस बात की भनक लग गई. उसके बाद उन्होंने धर्मेंद्र को ये जिम्मा दिया कि वो हेमा को समझाए और फिर धर्मेंद्र गुस्से में हेमा मालिनी के घर पहुंच गए.

वहीं धर्मेंद्र भी हेमा को पसंद करते थे इस कारण उन्होंने हेमा को समझाया और उसके बाद हेमा धर्मेंद्र को पसंद करने लगीं. उस समय धर्मेंद्र पहले से शादीशुदा और चार बच्चों के पिता थे लेकिन फिर भी हेमा मालिनी से शादी के लिए उन्होंने इस्लाम धर्म अपनाया, और शादी की. आपको बता दें कि हेमा मालिनी ने भी अपनी ऑटोबायोग्राफी में खुलासा किया है कि जितेंद्र ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था और इसी के साथ हेमा ने यह भी बताया है कि एक्टर संजीव कपूर ने भी उन्हें शादी का प्रपोजल दिया था.

फिल्म कबीर सिंह का डायलॉग लिखकर टिकटॉक स्टार ने की लड़की की हत्या, डायरेक्टर ने कही ये बात

फिल्म पति पत्नी और वो के पोस्टर में कार्तिक आर्यन ने मारी आंख तो, पत्नी ने किया कुछ ऐसा

फिल्म पति पत्नी और वो के पोस्टर में कार्तिक आर्यन ने मारी आंख, जानिए रिलीज डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -