फिल्म कबीर सिंह का डायलॉग लिखकर टिकटॉक स्टार ने की लड़की की हत्या, डायरेक्टर ने कही ये बात
फिल्म कबीर सिंह का डायलॉग लिखकर टिकटॉक स्टार ने की लड़की की हत्या, डायरेक्टर ने कही ये बात
Share:

फिल्म ‘कबीर सिंह’ एक बार फिर विवादों में ​​फसती हुूई दिखाई दे रही है, बता दे कि ये शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी अभि​नीत लवस्टोरी है. लेकिन इस बार विवाद ख्यालों पर मतभेद को लेकर नहीं, इस बार विवाद एक केस से जुड़ा है. बीते दिनों एक खबर आई थी कि अश्विन कुमार नाम के लड़के ने एक लड़की की हत्या कर दी. लड़की की हत्या से पहले उसने टिक टॉक पर ‘कबीर सिंह’ का एक डायलॉग लिखा था ‘ जो मेरा नहीं हो सका उसे किसी और का होने का मौका नहीं दूंगा’. इसके बाद लड़के ने लड़की का खून कर दिया. अश्विन ने जिस लड़की की हत्या की उसका नाम निकिता शर्मा था जो कि एक फ्लाइट अटेंड थी. 

फिल्म सांड की आंख में अपने किरदार में जान फूकने के​ लिए भूमि पेडनेकर ने मां से ली बहुत बड़ी मद

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस पूरे केस के बाद ‘कबीर सिंह’ पर फिर से सवाल उठने लगे जिसपर अब फिल्म डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी का रिएक्शन सामने आया है. मिड डे से बातचीत में संदीप ने कहा कि ‘मैं उस लड़की और उसके परिवार के लिए बहुत सॉरी फील करता हूं. ये बहुत बुरा है कि लड़की की जिंदगी चली गई. एक निर्माता होने के नाते हम अपने काम के जिम्मेदार हैं और हमें इस पर विचार करने की जरूरत है. लेकिन मेरी फिल्में कभी भी किसी की हत्या नहीं करती हैं. कबीर सिंह और अर्जुन रेड्डी हत्यारे नहीं थे'.

आयुष्मान खुराना की इस फिल्म ने किया शानदार कलेक्शन, ‘बधाई हो’ मूवी हुई पीछे

इस केस में एक और हैरान करने वाली बात है, वो ये कि अश्विन ने खुद को भी गोली मार ली. दरअसल, अश्विन कुमार 'टिक टॉक' पर जॉनी दादा के नाम से जाना जाता था. वो 'टिक टॉक' पर खुद को विलेन बताता था. वो अक्सर ऐसे पोस्ट भी डालता था जिसमें वो खुद को विलेन कहता था. सिरफिरे ने निकिता को कई साल पहले प्रपोज किया था लेकिन निकिता ने इनकार कर दिया जिसके बाद अब उसने निकिता के हत्या कर दी. निकिता से पहले वो दो और लोगों की हत्याएं कर चुका था. पुलिस ने उसके ऊपर 50 हज़ार का नाम रखा था. जब पुलिस उसे पड़ने पहुंची तो उसने खुद को भी गोली मार ली थी. 

फिल्म पति पत्नी और वो के पोस्टर में कार्तिक आर्यन ने मारी आंख, जानिए रिलीज डेट

फिल्म मेड इन चाइना का नया गाना वलम हुआ रिलीज, मौनी रॉय रोमांटिक अंदाज में आई नजर

The Sky Is Pink : जानिए फिल्म की धीमी शुरूआत के बाद चौथे दिन का कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -