16 वर्ष की आयु में लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो गए थे धनुष
16 वर्ष की आयु में लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो गए थे धनुष
Share:

साउथ मूवीज के अभिनेता धनुष आज यानि गुरूवार को अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे है। धनुष का जन्म 28 जुलाई 1983 को चेन्नई में हुआ था। अभिनेता धनुष का असली नाम वेंकटेश प्रभु कस्तूरी राजा हैं। बता दें कि साउथ के हीरो धनुष के पिता का नाम कस्तूरी राजा है। उनके पिता साउथ सिनेमा में मशहूर डायरेक्टर हैं। खबरों का कहना है कि धनुष ने अपने करियर की शुरूआत महज 16 वर्ष की आयु की उम्र में की थी। साउथ सिनेमा के सुपरस्टार धनुष ने कई बड़े अवॉर्ड्स भी अपने नाम कर चुके है।

धनुष के करियर की शुरुआत अपने पिता के डायरेक्शन में बनी मूवी 'थुल्लुवाधो इलामाई' से की थी। अभिनेता धनुष बहुत टेलेंटेड है। इतना ही नहीं  साउथ के सुपरस्टार फिल्मों में संगीतकार, लेखक और अभिनेता तीनों में अव्वल है। बॉलीवुड में भी धनुष ने 'कोलावरी डी' गाने से काफी सुर्खियां बटोरी और वे रातों रात स्टार बन गए। उन्होंने साउथ की कई मूवीज में भी कार्य कर चुके है। 

बॉलीवुड की 2013 में फिल्म राझणा में धनुष ने लीड रोल प्ले किया था और उनके साथ इस फिल्म में अभिनेत्री सोनम कपूर ने भी मुख्य भूमिका अदा की थी। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत  हिट हुई थी। धनुष एक शादीशुदा व्यक्ति है और उनकी पत्नी का नाम ऎश्वर्या है। जो फिल्मों के महानायक व साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी है। लेकिन इसी वर्ष धनुष ने अपने फैंस को बड़ा झटका दे दिया, जी हां इस वर्ष की शुरुआत में उन्होंने अपनी लविंग वाइफ को तलाक दे दिया है. इस बात की पुष्टि भी उन्होंने खुद ही की थी. वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो वह जल्द ही हॉलीवुड कि अपकमिंग मूवी द ग्रे मैन में दिखाई देने वाले है।

चिरंजीवी ने मनाया कैकला सत्यनारायण का जन्मदिन

शादी के बाद सास से परेशान है सपना चौधरी, सुनाई आपबीती..

बड़े बजट में बनेगी पुष्पा-2, जानिए किस दिन होगी रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -