चिरंजीवी ने मनाया कैकला सत्यनारायण का जन्मदिन
चिरंजीवी ने मनाया कैकला सत्यनारायण का जन्मदिन
Share:

मेगास्टार चिरंजीवी ने हाल ही में दिग्गज अभिनेता कैकला सत्यनारायण से हैदराबाद में उनके आवास पर मुलाकात की और मिलकर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। इतना ही नहीं मेगास्टार ने सत्यनारायण का उनके आवास पर केक कटवा कर बर्थडे भी सेलिब्रेट किया, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है।

दरअसल, दिग्गज अभिनेता कैकला बहुत महीनों से बीमार हैं और घर पर आराम करते हुए दिखाई दे रहे है। ऐसे में चिरंजीवी ने खास अवसर पर उनके घर पहुंचकर एक्टर के जन्मदिन को और ज्यादा खास बना दिया है, जहां से उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर लोगों का खूब दिल जीत रही हैं। फोटोज में, चिरंजीवी और सत्यनारायण को मुस्कुराते हुए देख सकते है। चिरंजीवी बेड पर लेटे एक्टर के सामने केक रख उनके हाथों से कटवा रहे हैं। 

 

खबरों का कहना है कि तेलुगु मूवी अभिनेता कैकला सत्यनारायण की तबीयत 21 नवंबर, 2021 को खराब हो चुकी है। मेगास्टार ने उनके स्वास्थ्य का अपडेट देते हुए लिखा था, “जैसे ही मैंने सुना कि कैकला सत्यनारायण, जिन्होंने ICU में उपचार किया जा रहा है, होश आया, मैंने उसका इलाज कर रहे डॉ सुब्बा रेड्डी की सहायता से फोन पर उससे बात की। इसने मुझे पूरा भरोसा दिलाया कि वह पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे... प्रार्थना करता हूं कि वह जल्द और पूरी तरह से स्वस्थ होकर वापस आ गए है, मुझे यह खबर उनके प्रशंसकों और शुभचिंतकों के साथ साझा करते हुए खुशी हो रही है।" तब से, कैकला सत्यनारायण अपने घर पर आराम कर रहे हैं और बेड रेस्ट पर हैं।  

शादी के बाद सास से परेशान है सपना चौधरी, सुनाई आपबीती..

बड़े बजट में बनेगी पुष्पा-2, जानिए किस दिन होगी रिलीज

रणवीर के बाद अब इस एक्टर ने उतार दिए अपने सारे कपड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -