बड़े बजट में बनेगी पुष्पा-2, जानिए किस दिन होगी रिलीज
बड़े बजट में बनेगी पुष्पा-2, जानिए किस दिन होगी रिलीज
Share:

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपनी मूवी 'पुष्पा द राइज' (Pushpa: The Rise) आने के उपरांत से सुर्ख़ियों में बनने हुए है। 'पुष्पा द राइज' हिट होने के उपरांत मेकर्स ने इसका दूसरा पार्ट बनाने का निर्णय कर लिया है। इस मूवी के नाम को लेकर एलान बहुत पहले कर दिया गया था। पुष्पा के सीक्वल का नाम 'पुष्पा द रूल' (Pushpa: The Rule) रखा गया है। इस मूवी का फैंस बहुत लंबे वक़्त से इंतजार कर रहे। अब पुष्पा 2 को लेकर एक बड़ा अपडेट भी देखने के लिए मिल गया है, जिसे जानने के उपरांत फैंस काफी खुश होने वाले है। फिल्म की रिलीज डेट से लेकर बजट तक का खुलासा भी कर दिया गया है।

कब रिलीज होगी 'पुष्पा द रूल': बता दें कि रश्मिका मंदाना और अल्लू अर्जुन की लीड रोल वाली मूवी 'पुष्पा 2' को लेकर बहुत  दिनों से चर्चा की जा रही है। फैंस इस मूवी का लंबे समय से प्रतीक्षा कर रहे है।  खबरों का कहना है कि अल्लू अर्जुन, फहाद फाजिल और रश्मिका मंदाना की लीड रोल वाली फिल्म पुष्पा 2 यानी 'पुष्पा द रूल' अगस्त 2023 में बड़े पर्दे पर रिलीज की जाने वाली है। अभी किसी तारीख के बारे में नहीं कहा गया है। रिपोर्ट्स का कहना है कि 'पुष्पा पार्ट 2' के लिए ऐसे एक्शन सीक्वेंस और स्टंट्स सीन्स दिखाए जाने वाले है, जिनको देखने के बाद हर कोई हैरान होने वाला है। 

 

'पुष्पा द रूल' का बजट: रश्मिका मंदाना अल्लू अर्जुन की लीड रोल वाली मूवी 'पुष्पा 2' की मूवी का बजट बहुइट अधिक होने वाला है। इस फिल्म को बनाने के लिए मेकर्स पानी की तरह पैसा बहाने वाले है। कहा जा रहा है कि मूवी का बजट 500 करोड़ के करीब बताया जा रहा है। खाली फिल्म के प्रमोशन में 50 करोड़ रुपये खर्च किए जाने है। 'पुष्पा 2' कुल 10 भाषाओं में रिलीज होने वाली है।

फिल्म के फ्लॉप होने पर फरहान ने लगाई डायरेक्टर्स को लताड़!

विक्की-कैटरीना को धमकी देने वाला हुआ गिरफ्तार

व्हाइट बिकिनी टॉप में सोनाक्षी ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -