मोलीवुड की सुपरहिट जोड़ी के साथ काम करेंगे धनुष
मोलीवुड की सुपरहिट जोड़ी के साथ काम करेंगे धनुष
Share:

मलयालम सिनेमा के जाने माने अभिनेता धनुष की अगली फिल्म मोलीवुड के हिटमेकर लेखकों सुहास और शरफू द्वारा लिखी जा सकती है । इसके साथ ही एक रहस्य थ्रिलर होने के कारण, आगामी तमिल फिल्म को D16 निर्देशक कार्तिक नरेन द्वारा अभिनीत किया जा सकता है । निर्देशक ने हाल ही में अपने हालिया इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों के साथ बातचीत में सुहास और शरफू के कॉलीवुड डेब्यू की पुष्टि की थी। वहीं सुहास और शरफू ने इससे पहले मल्टीस्टारर फिल्म 'वायरस' और फहद फासिल की 'सावधान' जैसी फिल्मों की स्क्रिप्टिंग की थी।

इसके साथ ही वरतन D43 के रूप में शीर्षक से, फिल्म का निर्माण सत्य ज्योति फिल्म्स द्वारा किया गया है, वहीं यह फिल्म एक पत्रकार और पत्नी की मृत्यु के इर्द-गिर्द घूम रही थी । आपकी जानकारी के लिए बता दें की जीवी प्रकाश कुमार संगीत की रचना अभी तक की-अनटाइटल्ड फिल्म के लिए कर रहे हैं, जिसके इस साल मई से फ्लोर पर जाने की उम्मीद है।

इस बीच, अभिनेता धनुष के पास कई दिलचस्प फ़िल्में हैं, जैसे मारी सेल्वराज निर्देशित करन, कार्तिक सुब्बाराज की जगमे थांधीराम, आनंद एल राय द्वारा निर्देशित उनकी तीसरी हिंदी फिल्म 'अतरंगी रे', सेल्वाराघवन के साथ 'पुद्दुपेटई 2' और एक फिल्म है। 'रात्सासन ’के निर्देशक रामकुमार हैं। वहीं दूसरी तरफ, सुहास और शरफू, अमल नीरद की आगामी अगली फिल्म बिलाल के लिए काम कर रहे हैं, जो जल्द ही फर्श पर जा सकती है ।

कोरोना वायरस के कारण ममूटी की फिल्म 'द प्रीस्ट' की शूटिंग में आयी रूकावट

बिगबॉस से बेघर होने के बाद जाजला मदससेरी ने राजिथ कुमार के लिए कही ऐसी बात

बिग बॉस मलयालम: राजित कुमार को गिरफ्तार करने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -