रिलीज हुआ कार्तिक आर्यन की नयी फिल्म धमाका का टीजर
रिलीज हुआ कार्तिक आर्यन की नयी फिल्म धमाका का टीजर
Share:

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर कार्तिक आर्यन को आप जल्द ही धमाका करते देखने वाले हैं। जी हाँ, वह जल्द ही थ्रिलर फिल्म “धमाका” में दिखाई देने वाले हैं जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। हाल ही में धमाका का टीजर रिलीज कर दिया गया है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल खुद कार्तिक ने सोशल मीडिया पर टीजर रिलीज किया है और फिल्म के नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने की जानकारी दी है। मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में कार्तिक एक न्यूज एंकर की भूमिका में नजर आएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

फिल्म में वह एक बम विस्फोट के साथ एक स्थिति में फंस जाएंगे जो उनकी जिंदगी में टर्निंग प्वाइंट लेकर आएगा। वैसे फिलहाल धमाका का टीजर शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा है- ''मैं हूं अर्जुन पाठक। जो भी कहूंगा सच कहूंगा। धमाका जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रही है। टीजर में कार्तिक आर्यन चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं। वह न्यूजरुम में बैठकर बोलते हैं बंद करो ये कैमरा बंद करो। वह एक शो करने से मना करते हैं। वह कहते हैं ये शो मुझसे नहीं होगा।'' वैसे इस टीजर के आखिरी में कार्तिक कहते हैं, 'मैं हूं अर्जुन पाठक भरोसा 24/7 से जो भी कहूंगा सच कहूंगा।'

आप सभी को यह जानने के बाद हैरानी होगी कि इस फिल्म की शूटिंग 10 दिनों में पूरी की गई है। इस फिल्म की घोषणा 22 नवंबर को हुई थी और दिसंबर में 10 दिनों में शूटिंग पूरी कर ली गई थी। इस फिल्म के प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला और डायरेक्टर राम माधवानी फिल्म को जल्द से जल्द रिलीज करना चाहते हैं। आपको हम यह भी बता दें कि धमाका में एक टीवी चैनल के अंदर कैसे काम होता है यह दिखाया जाने वाला है। खबरों के अनुसार इस फिल्म में कार्तिक का बहुत ही दमदार अंदाज दिखाई देने वाला है।

बॉबी देओल को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, बोले- 'कभी हार नहीं माननी चाहिए'

लहंगा पहनकर समुद्र किनारे मस्ती करती नजर आईं श्रद्धा कपूर

'हिट एंड रन' हादसा याद कर इमोशनल हुईं यामी, बताया नेक इंजरी का दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -