'हिट एंड रन' हादसा याद कर इमोशनल हुईं यामी, बताया नेक इंजरी का दर्द
'हिट एंड रन' हादसा याद कर इमोशनल हुईं यामी, बताया नेक इंजरी का दर्द
Share:

यामी गौतम एक बेहतरीन अदाकारा हैं और लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं। वह बॉलीवुड की कुछ ही फिल्मों में नजर आईं हैं लेकिन उन्होंने एक अच्छी पहचान बना ली है। वैसे यामी गौतम अपनी एक्टिंग से सभी को दीवाना बना चुकीं हैं। वह अक्सर ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। अब हाल ही में वह अपने एक खुलासे को लेकर चर्चा में हैं। जी दरअसल, हाल ही में यामी गौतम ने अपनी एक इंजरी के बारे में खुलासा किया है। आज से सालों पहले एक सड़क हादसा हुआ था जिसमे यामी को गर्दन में चोट आई थी। आज तक यामी उस दर्द से उबर नहीं पाई हैं।

एक न्यूज पोर्टल के साथ बातचीत में यामी ने अपनी इस चोट के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने कहा, 'कॉलेज के दिनों में एक सड़क हादसे में मेरी गर्दन पर चोट आई थी। जिसका दर्द आज भी मुझे परेशान करता रहता है।' बातचीत में यामी ने बताया, 'जिस गाड़ी से उन्हें टक्कर लगी थी, उसका ड्राइवर उन्हें अस्पताल लेकर जाने के बजाय गाड़ी लेकर भाग गया।' जिस दौरान यामी इस हिट एंड रन केस के बारे में बात कर रहीं थीं उस दौरान वह काफी इमोशनल भी हो गईं। वैसे यामी का कहना है यह नेक इंजरी अब उनकी जिंदगी का हिस्सा बन गई है। वैसे आपको याद हो तो यामी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए भी इस हादसे का जिक्र किया था और इस पूरी घटना के बारे में अपने फैंस को बताया था।

एक पोस्ट में यामी ने बताया था कि 'वह कैसे इस दर्द से बाहर आईं।' जी दरअसल यामी ने अगस्त 2020 में एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था- 'ये बहुत ही पर्सनल है। एक नेक इंजरी के चलते मुझे हमेशा थोड़ा ज्यादा सतर्क रहना पड़ता है। खासकर डांस, एक्सरसाइज, नॉन स्टॉप ट्रैवल और फिजिकल एक्टिविटी के दौरान, जो एक एक्टर के साथ हमेशा रहती है। इस दर्द को दूसरों को बताए बिना खुद ही अंदर ही अंदर इससे एडजस्ट करना पड़ता है। जैसा की कहा जाता है- शो मस्ट गो ऑन।'

दूसरे बेटे को जन्म देने के बाद करीना ने शेयर की अपनी पहली तस्वीर

असल जिंदगी में बहुत ही खूबसूरत है बॉलीवुड की एक्ट्रेस विद्या मालवडे

ओवरसाइज हुडी पर स्ट्रांग मैसेज संग नजर आईं रिया, भाई-पिता थे साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -