चाकू के हमले में घायल Dhakuakhana कॉलेज  की छात्रा की हुई मौत
चाकू के हमले में घायल Dhakuakhana कॉलेज की छात्रा की हुई मौत
Share:

गुवाहाटी: लखीमपुर जिले के ढाकुखाना के नाबा काठबाड़ी गांव निवासी युवती नंदिता सैकिया बी.ए. धेमाजी के मरिधल कॉलेज में तीसरे सेमेस्टर का छात्र शनिवार को धेमाजी में चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल हो गया। असम मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एएमसीएच) में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक नंदिता ने अपने साथी सहपाठी कश्मीरा दत्ता और कश्मीरा के पिता देबा दत्ता के साथ शनिवार को दिनदहाड़े धेमाजी बस स्टैंड पर रिंटू सरमा नाम के शख्स पर चाकू से हमला किया था. तीनों घायलों को तुरंत धेमाजी सिविल अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, नंदिता की स्वास्थ्य स्थिति को देखते हुए उन्हें डिब्रूगढ़ के असम मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एएमसीएच) में स्थानांतरित कर दिया गया। सोमवार को नंदिता की तबीयत बिगड़ गई और अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. पुलिस ने हमलावर रिंटू शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है।

एक व्यक्ति ग्रीन चौधरी ने ट्विटर पर घटना की जानकारी दी है और मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा से इस मामले में सख्त कार्रवाई करने का आग्रह किया है। उनके ट्विटर प्रोफाइल के अनुसार, वह एक 'सेविका' हैं, जो राज्य भाजपा महिला मोर्चा असम प्रदेश सोशल मीडिया की सह-प्रभारी हैं।

8 विदेशी संगठनों की मांग- पेगासस मामले की स्वतंत्र जांच कराए भारत सरकार

उत्तर प्रदेश के 30 PCS अफसर शीघ्र बनेंगे IAS, यहाँ देखें पूरी लिस्ट

BSF के नए DG बने पंकज कुमार सिंह, संजय अरोड़ा को मिला ITPB महानिदेशक का पद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -