टीवी एक्ट्रेस अंजली आनंद कर रही हैं अपने किरदार को एन्जॉय
टीवी एक्ट्रेस अंजली आनंद कर रही हैं अपने किरदार को एन्जॉय
Share:

टेलीविज़न धारावाहिक 'ढाई किलो प्रेम' फेम की अभिनेत्री अंजली आंनद छोटे पर्दे पर 'चुनौतीपूर्ण और मजेदार मां की भूमिका का आनंद ले रही हैं. वह टेलीविज़न धारावाहिक 'ढाई किलो प्रेम' के लिए जानी जाती हैं धारावाहिक 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में अंजली लवली कौर की भूमिका में हैं, जो सिकंदर सिंह गिल (मोहित मलिक) की पत्नी और अमायरा की मां हैं.

अंजली ने कहा, ''मैं आठ वर्षीया लडक़ी की मां की भूमिका में हूं. मेरी ऑन-स्क्रीन बेटी के साथ अच्छी दोस्ती है. हम सेट पर अच्छा समय बिताते हैं, शॉट्स के बीच हम बहुत मजे करते हैं. यह पूछने पर कि करियर के इस स्तर पर मां की भूमिका निभाना उन्हें ठीक लगता है? इस पर अंजली ने कहा, ''मेरे लिए किरदार अधिक मायने रखता है और यह किरदार चुनौतीपूर्ण होने के साथ-साथ मजेदार है. 'कुल्फी कुमार बाजेवाला का प्रसारण टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होता है.

बता दें टेलीविज़न धारावाहिक 'ढाई किलो प्रेम' एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म प्रोडक्शन का है जिसके अब तक 156 एपिसोड हो चुके हैं. हाल ही में एकता कपूर ने टेलीविज़न के सबसे हिट धारावाहिक रहे 'कसौटी ज़िंदगी की' को दोबारा बनाये जाने की घोषणा की थी. एकता कपूर का यह टेलीविज़न अब के सबसे हिट धारावाहिक में से एक है जिसके 1423 एपिसोड एयर हुए थे.  

आसिफा से गैंगरेप मामले पर बोले कॉमेडियन सोहित विजय सोनी

कपिल शर्मा को लेकर अर्शी खान का बड़ा बयान

B'DAY SPL : सिर्फ एक 'स्टीरियोटाइप्ड' होकर रह गई ये हॉट एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -