Video : गुस्से में ईशान ने जाह्नवी के साथ सरेआम कर दी घिनौनी हरकत
Share:

बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं हैं. इस फिल्म में जाह्नवी के साथ ईशान खट्टर नजर आने वाले हैं. फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ के बाद से ही जाह्नवी और ईशान अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में जुट गए हैं. प्रमोशनल इवेंट में कभी ये स्टार्स डांस करते हुए नजर आते हैं तो कभी मस्तीभरे अंदाज़ में. लेकिन इस बार इनका एक वीडियो सामने आया हैं और इस वीडियो में दोनों एक-दूसरे से नाराज़ नजर आ रहें हैं.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं जाह्नवी और ईशान एक-दूसरे से रूठे हुए दिखाई दे रहें हैं. जाह्नवी पहले से ही कार में बैठी होती हैं और फिर ईशान उस कार में बैठते हैं. जाह्नवी ना तो ईशान की तरह देखती हैं और ना ही उनके बात करती हैं. वही ईशान भी जाह्नवी को नहीं देखते हैं और बात भी नहीं करते हैं.

इस वीडियो को देखने के बाद ये अंदाज़ा लगाया जा रहा हैं कि शायद ईशान और जाह्नवी का एक-दूसरे से झगड़ा हो गया हैं लेकिन इसकी वजह अब तक सामने नहीं आ पाई हैं. खैर ये तो आने वाला वक्त बता ही देगा कि इन दोनों के बीच किस बात को लेकर झड़गा हुआ था. आप भी देखिये ये वीडियो.

VIDEO: जान्हवी के ठुमके देखकर ईशान कर गए ये हरकत ...

धड़क फिल्म के Zingaat गाने पर लोगों ने बनाए मीम्स

Video : झिंगाट सुनते ही झूमना शुरू हो गए ईशान और जाह्नवी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -