कन्नौज में DGGI की एक और बड़ी छापेमारी, पियूष जैन के बाद अब मलिक मियां के घर रेड
कन्नौज में DGGI की एक और बड़ी छापेमारी, पियूष जैन के बाद अब मलिक मियां के घर रेड
Share:

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के इत्र कारोबारी पीयूष जैन के घर से करोड़ों की नकदी बरामद करने के बाद अब DGGI की टीम ने कन्नौज में एक और बड़ी छापेमारी की है. कन्नौज के बड़े कारोबारियों में शामिल मलिक मियां के घर DGGI की टीम ने रेड मारी है. कन्नौज के सदर कोतवाली क्षेत्र स्थित मलिक मियां के घर में DGGI की कार्रवाई जारी है.

सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि DGGI की सात से आठ लोगों की टीम आज सुबह-सुबह मालिक मियां के आवास पर पहुंची है. अभी, GST की टीम को छापेमारी में क्या-क्या मिला है, इसका पता नहीं चल सका है. साथ ही मलिक मियां का पीयूष जैन से कोई संबंध है या नहीं, इसकी भी जानकारी सामने नहीं आई है. बताया जा रहा है कि मलिक मियां कन्नौज के पुराने कारोबारियों में से एक हैं और इनका भी इत्र का ही कारोबार है. मलिक के कन्नौज, नोएडा, कानपुर सहित कई ठिकानों पर रेड मारी है. तीन टीमें अलग-अलग स्थानों पर एक साथ तलाशी ले रही है.

वहीं, इत्र कारोबारी पीयूष जैन के पास से बरामद हुई 197.47 करोड़ की भारी-भरकम रकम को टर्नओवर मानने वाली ख़बरों का खंडन करते हुए डायरेक्टोरेट जनरल ऑफ जीएसटी इंटेलिजेंस (DGGI) ने इन ख़बरों को काल्पनिक और बेबुनियाद करार दिया है. DGGI ने कहा है कि ऐसा कुछ नहीं किया गया है और आगे छानबीन चल रही है. बता दें कि यदि सच में 197 करोड़ पियूष जैन का टर्नओवर हुआ, तो इस राशि में से 52 करोड़ रुपये काटकर बाकी पीयूष को वापस लौटा दिए जाएंगे.

क्या पियूष जैन के घर से मिले 197 करोड़ उसका टर्नओवर था ? DGGI ने बताई हकीकत

'पियूष जैन की इतनी कमाई तो नहीं थी..', 177 करोड़ कैश मिलने पर बोले साथी इत्र कारोबारी

'टैक्स काटकर बाकी पैसा लौटाओ..', कोर्ट पहुंचा कानपुर का 'धनकुबेर' पियूष जैन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -