'पियूष जैन की इतनी कमाई तो नहीं थी..', 177 करोड़ कैश मिलने पर बोले साथी इत्र कारोबारी
'पियूष जैन की इतनी कमाई तो नहीं थी..', 177 करोड़ कैश मिलने पर बोले साथी इत्र कारोबारी
Share:

कानपुर: इत्र कारोबारी पीयूष जैन के घर से बरामद हुए करोड़ों रुपए से सभी लोग हैरान हैं। वहीं, इस मामले को लेकर कन्नौज में ही इत्र का कारोबार करने वाले सुधीर जैन का कहना है कि हमें यकीन है कि बरामद किया गया पूरा पैसा उसका नहीं है। बता दें कि, GST अधिकारी बीते कुछ दिनों से पीयूष जैन की संपत्तियों की तलाशी कर रहे हैं। इस पर सुधीर जैन ने कहा कि मैं भी एक इत्र व्यापारी हूँ और इस कारोबार में काफी लंबे समय से जुड़ा हुआ हूँ। मैं जानता हूं कि इतनी बड़ी रकम को कोई नहीं बचा सकता।

दरअसल, इत्र बनाने वालों के गढ़ कन्नौज की सड़कों पर पिछले कुछ दिनों से पीयूष जैन और चुनावी सरगर्मी के बीच सत्तारूढ़ भाजपा और विपक्षी समाजवादी पार्टी (सपा) के बीच आरोप-प्रत्यारोप को लेकर चर्चा हो रही है। पीयूष जैन की कानपुर की संपत्तियों पर छापेमारी के दौरान मिले नोटों के बंडलों की तस्वीरें सोशल मीडिया में आने के बाद से GST अधिकारियों ने कोर्ट  को बताया कि जेल में कैद पियूष जैन के कानपुर स्थित घर से 177 करोड़ रुपये से अधिक बरामद हुए हैं। वहीं, इस बरामदगी से पीयूष जैन के साथी व्यापारी भी हैरान हैं, क्योंकि उनके मुताबिक, वह इतनी कमाई करने वाला कारोबारी-डीलर नहीं था। कन्नौज में इत्र कारोबार से संबंधित व्यापारियों का कहना है कि उन्होंने कभी पीयूष जैन को किसी सियासी कार्यक्रम में शामिल होते नहीं देखा। उनके पड़ोसियों ने भी उनके और सपा MLC पुष्पराज जैन के बीच किसी भी किस्म के संबंध की बात को भी ख़ारिज किया है। बता दें कि सपा MLC पुष्पराज जैन का घर, जैन स्ट्रीट पर पीयूष के पुश्तैनी घर से मात्र 200 मीटर की दूर स्थित है।

जैन स्ट्रीट पर एक जनरल स्टोर चलाने वाले एक स्थानीय निवासी विकास सक्सेना ने बताया कि, 'हम नहीं जानते कि सियासी दल पीयूष जैन के बारे में क्या कह रहे हैं, किन्तु यह एक तथ्य है कि वह पुष्पराज के रिश्तेदार नहीं हैं। मैंने कभी पीयूष और पुष्पराज को एक-दूसरे के घर में आते-जाते नहीं देखा। वे एक-दूसरे के सामाजिक समारोह में भी नज़र नहीं आते हैं।'

न्यूज़ीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज़ ने किया सन्यास का ऐलान

नीट-पीजी की काउंसलिंग पर रेजिडेंट डॉक्टरों ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की जनहित याचिका

नेशनल हाईवे पर हुआ भयंकर हादसा, 2 लोगों की गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -