कॉकटेल पार्टी में हुआ 'खूनी खेल', देखकर सिहर उठा हर कोई
कॉकटेल पार्टी में हुआ 'खूनी खेल', देखकर सिहर उठा हर कोई
Share:

पटना: बिहार के आरा में विजयादशमी की रात हत्या की सनसनीखेज घटना हुई। जन्मदिन पार्टी के चलते अपराधियों ने एक शख्स का गोली मारकर क़त्ल कर दिया। घटना की खबर पर पुलिस मौके पर पहुंची। जिसने साक्ष्य जुटाने के साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शहर में हत्या की इस घटना से लोगों में खौफ का माहौल बना हुआ है।

प्रारंभिक तहकीकात में पता चला है कि पार्टी के चलते हुआ विवाद वारदात की जड़ है। घटनास्थल से शराब की खाली बोतल, मटन के साथ ही खाने-पीने की अन्य चीजें भी प्राप्त हुई हैं। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि पहले मटन और शराब की पार्टी हुई। तत्पश्चात, अपराधी घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। मृतक की पहचान नवादा थाना इलाके के जवाहर टोला निवासी जितेंद्र सिंह उर्फ केबी(38) पुत्र शिव बालक राम के तौर पर हुई है। जितेंद्र का पूर्व में अपराधिक इतिहास भी रहा है।

मामला नगर थाना इलाके के शिवपुर मुहल्ला का है। जहां जितेंद्र सिंह उर्फ केबी दशहरा की रात अपने दोस्तों के साथ शिवपुर मुहल्ले में जन्मदिन पार्टी कर रहा था। इसी बीच हथियारों से लैस अपराधियों ने गोली मारकर उसका क़त्ल कर दिया। घटना की खबर प्राप्त होते ही जितेंद्र के घरवालों के साथ उसके जानने वाले और कई नेता भी मौके पर पहुंचे। यहां भाकपा माले के नगर सचिव दिलराज प्रीतम ने पुलिस से घटना में सम्मिल्लि बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी कर मृतक के घरवालों को आर्थिक मुआवजा देने की मांग की। पूरी घटना की छानबीन में जुटे आरा सदर के एसपी हिमांशु कुमार ने बताया कि जितेंद्र सिंह एवं उसके दोस्तों द्वारा पार्टी की गई थी। इसी के चलते गोली मारकर उसका क़त्ल कर दिया गया। पुलिस पूरे मामले की सघनता से तहकीकात कर रही है। जल्द ही इस कांड में सम्मिलित बदमाशों की शिनाख्त कर गिरफ्तार किया जाएगा। 

मां की गोद में बैठकर गरबा देख रही थी बेटी, आतिशबाजी के बिच चली गोली हुई मौके पर मौत

एडवाइजरी फर्म संचालक गिरफ्तार, किया था करोड़ो का फर्जीवाड़ा

जैसे श्री राम ने रावण को मारा, वैसे मैं अपने तीनों सालों को मार डालूंगा.., जीजा ने दी धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -