अमेरिका: 4 दिन पहले अगवा हुए थे भारतीय मूल के परिवार के 4 सदस्य, अब मिली लाशे
अमेरिका: 4 दिन पहले अगवा हुए थे भारतीय मूल के परिवार के 4 सदस्य, अब मिली लाशे
Share:

अमेरिका में लगातार भारतीयों के साथ हिंसा और भेदभाव हो रहा है और वहां से लगातार ऐसी ख़बरें भी सामने आ रहीं हैं। अब हाल ही में जो खबर आई है वह चौकाने वाली है। जी दरअसल इस बार मामला काफी आगे बढ़ गया है। जी दरअसल कैलिफोर्निया के मर्सिड काउंटी से अगवा किए गए 8 महीने के बच्चे सहित पंजाब मूल के 4 लोग (जसदीप सिंह, पत्नी जसलीन, भाई अमनदीप और बेटी आरोही) मृत पाए गए हैं। अधिकारियों ने आज यानि गुरुवार को इस घटना की जानकारी दी। जी दरअसल मर्सिड काउंटी शेरिफ वर्न वार्नके ने कहा, "यह बहुत ही भयानक घटना है। हमें अगवा किए गए के 4 लोगों के बारे में पता चला और वे सब मर चुके हैं।"

बड़ी खबर: मशहूर सिंगर उदित नारायण को आया हार्ट अटैक, हैं अस्पताल में भर्ती!

इसी के साथ उन्होंने कहा कि, हिरासत में लिए गए व्यक्ति को 2005 में डकैती और झूठे कारावास से जुड़े एक मामले में दोषी ठहराया गया था। वह व्यक्ति 2015 में पैरोल पर था और उन लोगों को जानता था जिनका इसने अपहरण किया। सिख परिवार पंजाब के होशियारपुर का था और उनको 3 अक्टूबर को अगवा कर लिया गया था। आपको यह भी जानकारी दे दें कि इससे पहले, मर्सिड काउंटी शेरिफ ऑफिस ने अपने बयान बताया है कि कैलिफोर्निया में 36 वर्षीय जसदीप सिंह, 27 वर्षीय जसलीन कौर, उनकी 8 महीने की बच्ची आरोही और 39 वर्षीय अमनदीप सिंह का अपहरण हुआ है।

इन राज्यों में होगी मूसलाधार बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

जी हाँ और पुलिस ने संदिग्ध को हथियारबंद और खतरनाक बताया है। उसके बाद मर्सिड काउंटी शेरिफ कार्यालय ने 4 अक्टूबर को एक बयान में कहा कि, जासूसों को सूचना मिली है कि पीड़ितों में से एक के एटीएम कार्ड का एटवाटर शहर में इस्तेमाल किया गया था। वहीं अधिकारियों का कहना था कि जांच अभी शुरुआती दौर में है और इस मामले की गहनता से जांच के बाद ही आगे और कुछ बताया जा सकता है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि साउथ हाईवे 59 के 800 ब्लॉक से चार लोगों को उनकी मर्जी के खिलाफ ले जाने की पुष्टि हुई है।

ऐसा बताया जा रहा है कि परिवार को कथित तौर पर अगवा ऐसी जगह से किया गया है, जहां पर लाइन से रिटेलर्स और रेस्टोरेंट्स हैं। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधिकारियों ने अभी तक संदिग्ध का नाम नहीं बताया है। साथ ही यह भी नहीं पता चल सका है कि घटना को अंजाम देने के पीछे का मकसद क्या है। हालाँकि ऐसी खबरें हैं आरोपी ने आत्महत्या की कोशिश की और अब वह अस्पताल में है।

किन्नर बनीं सुष्मिता सेन, बोलीं- 'ताली बजाऊंगी नहीं, बजवाऊंगी'

Video: 'मैं बेवकूफ नहीं हूं', पिता का बना मजाक तो बीच में शो छोड़कर चले गए अभिषेक

अपने बेबी शॉवर में परिवार संग आलिया ने मचाई धूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -