देवोलीना भट्टाचार्जी का सेक्सी अवतार आया सामने, फैंस हो गए दीवाना
देवोलीना भट्टाचार्जी का सेक्सी अवतार आया सामने, फैंस हो गए दीवाना
Share:

टीवी की लोकप्रिय अदाकार देवोलीना भट्टाचार्जी ने एक बार फिर ये साबित कर दिया है. कि वह सबसे बोल्ड और हॉट अदाकार है. दरअसल, देवोलीना भट्टाचार्जी ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है. इस फोटो में वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. इस फोटो की जितनी तारीफ की जाए कम है क्योंकि अपनी हॉटनेस के दीवाना बनाते रहती हैं. इन तस्वीरों को कुछ देर पहले ही शेयर किया है इतने ही देर में 50 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस उनकी तस्वीरों को कितना पसंद कर रहे हैं.

BB13 : शहनाज संग सिद्धार्थ ने किया रोमांस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि देवोलीना भट्टाचार्जी सोशल मीडिया लवर हैं, और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने देती हैं. यही कारण है कि उनके फैंस भी बेसब्री से तस्वीरों और वीडियो का इंतजार कर रहे होते हैं. अगर बात करें देवोलीना भट्टाचार्जी के लेटेस्ट फोटो कि तो वह इस फोटो में पिंकी ड्रेस  में नजर आ रही है. जिसमें फूलों का शानदार डिजाइन नजर आ रहा है

'बिग बॉस 13' को अब होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान

छोटे परदे की एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी अपने प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. फिलहाल वह अपनी आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर भी बिजी चल रही हैं. देवोलीना भट्टाचार्जी के फैंस उनके बोल्ड फोटो का हमेशा इंतजार करते है. जो उनकी लोकप्रियता को दर्शाता है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on

कपिल शर्मा ने शेयर की अर्चना सिंह के साथ क्यूट फोटो

शालीन भनोट और सायंतनी घोष की जोड़ी नागिन 4 में दिखाएगी जलवाBigg Boss 13:

देवोलीना हुई बेघर, कर सकती है वापसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -