लॉकडाउन के बीच रश्मि देसाई ऐसे कर रही है एंजॉय
लॉकडाउन के बीच रश्मि देसाई ऐसे कर रही है एंजॉय
Share:

देशभर में लॉकडाउन को लागू हुए 2 महीने से ज्यादा का समय हो चुका है. वहीं ऐसे में अब धीरे-धीरे कुछ जगहों पर नई गाइडलाइन्स के साथ कुछ छूट दी जाने लगी हैं. एक्ट्रेस रश्मि देसाई जो पिछले 2 महीनों से अपने घर में थीं लॉकडाउन में छूट मिलते ही वे थोड़ा एंजॉयमेंट करती नजर आ रही हैं. वहीं एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी ये खुशी प्रशंसकों से भी साझा की है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे कार के अंदर हैं और अपने हाथों में स्टारबक्स की कॉफी लिए हुए हैं. वे इतने दिनों बाद एक अच्छे मौसम में कॉफी का मजा ले रही हैं. इसके अलावा वे वीडियो में काफी खुश नजर आ रही हैं और इसका इजहार भी करती नजर आ रही हैं. वहीं यैलो कलर के आउटफिट में एक्ट्रेस क्यूट लग रही हैं. वहीं उन्होंने कार के अंदर भी मास्क लगाया हुआ है. वहीं वे बोल रही हैं- आज मैं बहुत खुश हूं. आप सभी लॉकडाउन के रूल्स का पालन करें और फिर जितना चाहें उतना एंजॉय करें. बाय.

रश्मि की इस क्यूट वीडियो को प्रशंसक काफी पसंद कर रहे हैं और उनसे सेफ रहने के लिए कह रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- लग रहा है कि सदियों पहले मैंने स्टराबक्स इंडिया से कॉफी पी थी. इस नए नॉर्मल को पूरी सावधानी के साथ स्वीकारती हुई. इसके साथ एक्ट्रेस ने लॉकडाउन वाली कॉफी और मानसून वाली फीलिंग जैसे टैग्स अटैच किए हैं.बिग बॉस 13 फेम एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों संग जुड़ी हुई हैं. वहीं वे समय-समय पर फैन्स के लिए विभिन्न आउटफिट में फोटोज शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस के टिकटॉक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

घुंघरू की आवाज से डर गए थे सुग्रीव

राम मंदिर पर रामायण की सीता ने किया ऐसा पोस्ट

हिन्दुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -