सिद्धार्थ शुक्ला का बचपन का फोटो हो रहा है वायरल
सिद्धार्थ शुक्ला का बचपन का फोटो हो रहा है वायरल
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. वहीं टीवी इंडस्ट्री का ये एक्टर बिग बॉस 13 का हिस्सा बनने के बाद से मोस्ट पॉपुलर स्टार बन गया है. वहीं आए दिन सिद्धार्थ ट्विटर पर ट्रेंड में रहते हैं. इसके अलावा इस बीच सोशल मीडिया पर हैंडसम हंक सिद्धार्थ शुक्ला के बचपन की तस्वीर छाई हुई है. वहीं आज वे जितने स्मार्ट लगते थे, तस्वीर देख आप भी कहेंगे कि सिद्धार्थ बचपन के दिनों में भी स्टार ही थे. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वे तब भी बेहद क्यूट और हैंडसम दिखते थे. कहना गलत नहीं होगा कि सिद्धार्थ शुक्ला बॉर्न स्टार हैं. सिद्धार्थ के बचपन की ये तस्वीर पिछले साल बाल दिवस के मौके पर सामने आई थी.वहीं अब लॉकडाउन में फैंस एक बार फिर इस तस्वीर को वायरल कर रहे हैं. दूसरी तरफ, सिद्धार्थ शुक्ला के करियर की बात करें तो वे कई टीवी शोज में दिखे हैं. वहीं उन्हें बालिका वधू शो से पहचान मिली. उन्होंने कई सारे रियलिटी शो भी किए हैं. बिग बॉस 13 के वे विनर रहे हैं| 

इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला के पास कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं लेकिन लॉकडाउन की वजह से सारा काम ठप पड़ा है. उन्हें लेकर खबर थी कि वे नागिन 4 में रश्मि देसाई संग काम करेंगे. परन्तु अब ऐसा नहीं हो पाएगा, क्योंकि नागिन 4 को लॉकडाउन की वजह से बंद किया जा रहा है. शो को क्लाइमैक्स शूट कर खत्म कर दिया जाएगा. एकता कपूर ने वीडियो शेयर कर बताया था कि वे अब नागिन 5 जल्द लेकर आएंगी. वहीं देखना होगा सिद्धार्थ कौन सा टीवी शो साइन करते हैं. या बॉलीवुड मूवी में नजर आते हैं.

घुंघरू की आवाज से डर गए थे सुग्रीव

राम मंदिर पर रामायण की सीता ने किया ऐसा पोस्ट

हिन्दुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -