देवोलीना भट्टाचार्जी ने लॉकडाउन के दौरान दो परिवारों को लिया गोद
देवोलीना भट्टाचार्जी ने लॉकडाउन के दौरान दो परिवारों को लिया गोद
Share:

कोरोना वायरस की वजह से देश में लगे लॉकडाउन में गरीब लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं ऐसे में कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स आगे आकर उन्हें मदद कर रहे हैं. टीवी के जाने माने शो बिग बॉस 13 की एक्स-कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी इस लॉकडाउन में मदद का हाथ आगे बढ़ाया है. वहीं उन्होंने इस बुरे समय में दो मजदूर परिवारों को एक महीने के लिए गोद लिया है. देवोलीना भट्टाचार्जी ने पहले पीएम केअर्स फंड में डोनेशन दिया था और अब वे दो परिवारों की देखभाल कर रही हैं.

वहीं वे एक महीने के लिए इन दो परिवारों का सारा खर्च उठा रही हैं. इसके साथ ही खाने-पीने से लेकर कपड़े जैसे आवश्यक जरूरतों का खर्च देवोलीना उठा रही हैं. इस खबर की जानकारी देवोलीना की एक फैन ने ट्वीट कर दिया. असल में , देवोलीना की यह फैन एक्ट्रेस के साथ एक संस्था 'हेल्प‍िंग हैंड्स' में काम करती है. यह संस्था आर्थ‍िक रूप से पिछड़े लोगों की मदद करती है. बीते महीने देवोलीना ने पीएम केअर्स फंड में पैसे डोनेट किए थे. उन्होंने ट्रांजेक्शन रिसिप्ट शेयर किया था. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  देवोलीना ने लॉकडाउन के समय एक प्रेग्नेंट महिला की भी मदद की थी. इसके साथ ही चेन्नई में रहने वाली उस प्रेग्नेंट महिला को ओ नेगेट‍िव ब्लड ग्रुप की जरुरत थी. अस्पताल में यह ब्लड ग्रुप नहीं होने की वजह से महिला ने देवोलीना के दोस्त के फेसबुक पेज से संपर्क किया और मदद मांगी. इस पेज के जरिए महिला को तुरंत खून मिल गया. बच्चे के जन्म के बाद उन्होंने ट्वीट कर देवोलीना और उनकी दोस्त को धन्यवाद दिया था.

 

TVS मोटर कंपनी ने इस ब्रांड का किया अधिग्रहण

'उतरन' की अदाकारा टीना दत्ता का स्टाइलिश लुक वायरल

टीवी की इन अभिनेत्रियों ने छोटे शहरों से मुंबई आकर पुरे किये अपने सपने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -