देवली कुमार शहीद भट्टाचार्जी के साथ स्टेज पर डेब्यू करने के लिए है तैयार
देवली कुमार शहीद भट्टाचार्जी के साथ स्टेज पर डेब्यू करने के लिए है तैयार
Share:

अभिनेत्री देवलीना कुमार बंगाली सिनेमा की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री मंच पर डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। वह जोड़ी एकबार नामक नाटक में भाग लेने जा रही है। यह नाटक फिल्म तकनीशियनों के जीवन और उनके दैनिक संघर्षों पर आधारित है। देवलीना के अलावा अभिनेता साहेब भट्टाचर्जी भी मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं। नाटक का मंचन 13 मार्च को किया जाएगा।

कहानी के बारे में बात करते हुए, मुख्य अभिनेत्री देवलीना ने कहा कि बंगाली फिल्म और टेलीविजन उद्योग में कई तकनीशियन हैं, जो अपने अभिनेताओं या नर्तकियों के सपने टूट जाने के बाद इस पेशे को चुनने के लिए मजबूर हैं। वे भी हमारे जैसे सितारों की तरह उद्योग में काम करते हैं, लेकिन उन्हें उनका उचित सम्मान या मान्यता नहीं मिलती है। हमारी कहानी उनके संघर्ष की बात करती है।

एक नाटक में काम करने के अनुभव के बारे में बात करते हुए, 'हम्मी' की अभिनेत्री ने कहा कि फिल्म और थियेटर दो अलग-अलग माध्यम हैं और शुरुआत में अभिनेत्री काफी घबराई हुई थी। पहली समस्या उन्होंने मानी कि डायलॉग डिलीवरी है। इस बारे में, देवलीना ने कहा कि जब आप मंच पर होते हैं, तो आपको बहुत जोर से होना पड़ता है ताकि दर्शक आपको स्पष्ट रूप से सुन सकें और साथ ही, आपको अपनी भावनाओं को भी व्यक्त करना पड़े। इसी समय, आपके पास रीटेक का कोई विकल्प नहीं है या सुधार के लिए कोई जगह नहीं है।

नुसरत जहान ने आगामी फिल्म 'डिक्शनरी' से साझा किया अपना लुक

मिमी चक्रवर्ती अपने डॉग का मनाया जन्मदिन

मलयालम और पंजाबी फैमिली से सम्बन्ध रखती है अमृता अरोड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -