नुसरत जहान ने आगामी फिल्म 'डिक्शनरी' से साझा किया अपना लुक
नुसरत जहान ने आगामी फिल्म 'डिक्शनरी' से साझा किया अपना लुक
Share:

नुसरत जहान बंगाली फिल्म उद्योग की व्यस्त अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री फिलहाल अपनी आगामी परियोजनाओं में व्यस्त हैं। वह अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ अपनी आगामी फिल्म 'डिक्शनरी' के साथ अपने अफेयर के कारण भी सुर्खियों में हैं। फिल्म का निर्देशन लोकप्रिय फिल्मकार ब्रात्य बसु ने किया है। फिल्म की कहानी बेहद दिल को छू लेने वाली है। यह एक विवाहित जोड़े की कहानी है, जहाँ अबीर चटर्जी एक अंतर्मुखी वन अधिकारी अशोक सान्याल की भूमिका निभा रहे हैं। दूसरी ओर, नुसरत जहान उनकी पत्नी स्मिता की भूमिका निभा रही हैं।

फिल्म 'डिक्शनरी' में पोलामी बसु, बांग्लादेशी अभिनेता मोशर्रफ करीम और अर्ना मुखोपाध्याय की प्रमुख भूमिकाएँ हैं। फिल्म 'डिक्शनरी' के जरिए, 10 साल की लंबी अवधि के बाद, ब्रात्य बसु निर्देशन में अपनी वापसी कर रहे हैं। इससे पहले, फिल्म 'डिक्शनरी' का बहुप्रतीक्षित आधिकारिक ट्रेलर रिलीज़ हुआ और इसे दर्शकों ने खूब पसंद किया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

हाल ही में फिल्म के लीड नुसरत जहान ने फिल्म से अपना लुक शेयर किया। शेयर की गई तस्वीरों में वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। पोस्ट को साझा करते हुए, अभिनेत्री ने सांसद को कैप्शन में लिखा, 'The way she wears kindness is attractive  #SmitaSanyal #Dictionary - Releasing on 12th Feb'2021 #SmitaLookBook Styled by @sandip3432 Makeup by @makeupartist.sourab Hair by @sarmistha1992 @avi_shakee A Film by: #BratyaBasu@firdausulhasan @friends_ communication'

मिमी चक्रवर्ती अपने डॉग का मनाया जन्मदिन

मलयालम और पंजाबी फैमिली से सम्बन्ध रखती है अमृता अरोड़ा

शिबोप्रसाद मुखर्जी ने की फिल्म 'बेला शूरू' की रिलीज की पुष्टि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -