मलयालम और पंजाबी फैमिली से सम्बन्ध रखती है अमृता अरोड़ा
मलयालम और पंजाबी फैमिली से सम्बन्ध रखती है अमृता अरोड़ा
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस अमृता अरोरा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं वह आज अपना 40 वां जन्मदिन मना रही है. 31 जनवरी 1981 को मुंबई में जन्मी अमृता मलयाली और पंजाबी फैमिली से ताल्लुक रखती हैं. अमृता की माँ मलयाली है तथा उनके पिता एक पंजाबी हैं. अमृता की बड़ी बहन भी जिससे लगभग सभी लोग वाकिफ होंगे. उनकी बड़ी बहन का नाम मलाइका है, जो कि बॉलीवुड एक्टर अरबाज़ खान की एक्स वाइफ है.

अरबाज़ बॉलीवुड स्टार सलमान खान के भाई हैं, जिन्हे अपनी हिट मूवीज के कारण जाना जाता है. अमृता ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'कितने दूर कितने पास' से की थी, जिसमें उनके ऑपोसिट फरदीन खान को कास्ट किया गया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई. इसी के साथ अमृता ने और भी कई मूवीज में अभिनय का जलवा बिखेरा लेकिन वह ज्यादा टिक नहीं पाई.

अपने बॉलीवुड करियर में वह कुछ खास नहीं कर पाई और बुरी तरह असफल रही. लेकिन उनकी बहन मलाइका अक्सर सुर्ख़ियों का हिस्सा बनती रहती हैं. वहीँ हाल ही में उन्हें 'इंडियाज़ नेक्स्ट टॉप मॉडल' सीज़न 3 के जज के तौर पर देखा गया था. जन्मदिन के इस ख़ास मौके पर अमृता को उनके 40वां जन्मदिन की ढेर सारी बधाई.

युवराज से लेकर सैफ अली खान तक से जुड़ चुका है प्रीती जिंटा का नाम

लाखों का बैग लेकर निकलीं कियारा आडवाणी, कैजुअल लुक से जीता फैंस का दिल

प्रियंका चोपड़ा ने लांच किया अपना हेयर ब्रांड Anomaly

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -