अमित शाह के दफ्तर के बाहर 3 घंटे बैठे रहे एकनाथ, नहीं मिला मिलने का मौका
अमित शाह के दफ्तर के बाहर 3 घंटे बैठे रहे एकनाथ, नहीं मिला मिलने का मौका
Share:

मुंबई: कभी महाराष्ट्र भाजपा के वरिष्ठ नेता रहे और अब NCP में शामिल एकनाथ खडसे घर वापसी के प्रयास में लगे हुए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने इसके लिए दिल्ली आकर तीन घंटे तक अमित शाह से मुलाकात के लिए प्रतीक्षा की, किन्तु समय ही नहीं मिल सका। इसके कारण वह भाजपा में अब तक नहीं आ सके हैं और निराश हैं। भाजपा नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री गिरीश महाजन ने यह दावा किया है।

उन्होंने कहा है कि एकनाथ खडसे NCP में खुश नहीं हैं और वह अमित शाह एवं देवेंद्र फडणवीस को निरंतर घर वापसी के इशारे कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि एकनाख खडसे अपनी बहू रक्षा खडसे के साथ दिल्ली पहुंचे थे और अमित शाह से मिलने का प्रयास किया था। महाजन ने कहा है कि, 'हमें पता चला है कि एकनाथ खडसे अपनी बहू के साथ अमित शाह से मुलाकात करने दिल्ली गए थे। हालांकि अमित शाह के दफ्तर के बाहर तीन घंटे तक बैठने के बाद भी मुलाकात का अवसर नहीं मिल पाया। यह बात मुझे किसी और ने नहीं बल्कि रक्षा खडसे ने ही बताई है।' 

गिरीश महाजन ने आगे कहा कि अगर तीन घंटे तक प्रतीक्षा कराने के बाद भी अमित शाह ने एकनाथ खडसे से मुलाकात नहीं की, तो यह इस बात का संकेत है कि भाजपा उन्हें वापस नहीं लेना चाहती। उन्होंने कहा कि खडसे कई महीनों से उन्हें और देवेंद्र फडणवीस को भाजपा में वापस आने के संकेत देते रहे हैं।  

'नहीं जा सकते पाकिस्तान..', केंद्र सरकार ने नहीं दी अनुमति, तो भड़के RJD सांसद मनोज झा

गांधी जयंती पर राजघाट क्यों नहीं पहुंचे केजरीवाल ? टूटा प्रोटोकॉल, LG ने भेजा लेटर

'भाजपा से लड़ने के लिए नई कांग्रेस की जरूरत..', अध्यक्ष पद के उम्मीदवार थरूर का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -