शिवसेना-भाजपा में दरार को लेकर देवेंद्र फडणवीस ने दिया बड़ा बयान, बताया सीएम शिंदे से कैसा है रिश्ता
शिवसेना-भाजपा में दरार को लेकर देवेंद्र फडणवीस ने दिया बड़ा बयान, बताया सीएम शिंदे से कैसा है रिश्ता
Share:

मुंबई: बीते दो दिनों में एकनाथ शिंदे की शिवसेना के विज्ञापन जारी होने के बाद, भाजपा ने उसे तेवर दिखा दिए हैं. अब सूत्रों के हवाले से खबर सामने आई है कि शिवसेना को साफ कह दिया गया है कि वे देवेंद्र फडणवीस को कमतर दिखाने का प्रयास न करें. इसके बाद आज (15 जून) पालघर में ‘सरकार आपके दर पर’ कार्यक्रम में सीएम एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस एक साथ नज़र आए. दोनों पालघर तक एक ही हेलिकॉप्टर में भी गए. मगर नीचे उतर कर कार्यक्रम स्थल तक सीएम शिंदे के साथ चलने से फडणवीस ने मना कर दिया.

दरअसल, सीएम शिंदे ने जब उन्हें अपनी कार में बैठने का अनुरोध किया, तो फडणवीस ने कहा कि, ‘आप चलिए.’ इससे एक बार फिर ऐसा लगा कि शिंदे-फडणवीस के बीच वाकई में टकराव अब भी है. जब फडणवीस अपनी कार में बैठ कर कार्यक्रम स्थल तक जा रहे थे, तो उन्होंने प्रेस से भी बात नहीं की. मगर स्टेज पर पहुंचते ही वे मुख्यमंत्री शिंदे के साथ मुस्कुरा-मुस्कुरा कर बातें करने लगे. डिप्टी सीएम फडणवीस ने मंच पर आते ही एकनाथ शिंदे का उल्लेख लोकप्रिय सीएम के रूप में किया. आगे उन्होंने यह भी कहा कि उनका सीएम शिंदे के साथ संबंध 25 वर्ष पुराना है. एकाध ऐड के कारण इसमें दरार आने वाली नहीं है. फडणवीस ने आगे कहा कि, ‘सीएम और मैं हेलिकॉप्टर से साथ उतरे. एक पत्रकार ने  सवाल किया आप दोनों एक साथ आए, कैसा लग रहा है? मैं यह बताना चाहता हूं कि हमारा यह साथ 25 वर्षों का है. हमारी चिंता न करें.'

फडणवीस ने आगे कहा कि, यह महाविकास आघाड़ी (MVA) की सरकार नहीं है, जिसमें इस बात पर टकराव पैदा हो जाता था कि कौन पहले भाषण करेगा और कौन बाद में. यह सरकार निजी स्वार्थ के लिए नहीं बनी है, यह जनता के जीवन में परिवर्तन के लिए तैयार हुई. एकाध विज्ञापन से इस सरकार को आंच नहीं आने वाली है. कल आज और कल भी यह साथ बरक़रार रहने वाला है. देवेंद्र फडणवीस ने पिछली सरकार और आज की सरकार के बीच का अंतर बताया. उन्होंने कहा कि पिछली सरकार थी आपल्या घरी, यह सरकार है तुमच्या दारी. यानी पिछली सरकार अपने घर की थी, यह सरकार आपके दर की सरकार है.

चार धाम के तीर्थयात्री हो जाएं सावधान, उत्तराखंड के मौसम को लेकर IMD का अलर्ट जारी

'सरकारी तंत्र से करती थी दंगाइयों का सरंक्षण करती थी सपा सरकार..', भूपेंद्र चौधरी का बड़ा हमला

दिल्ली: मुखर्जी नगर स्थित कोचिंग सेंटर में भड़की भीषण आग, जान बचाने के लिए खिड़कियों से कूदे स्टूडेंट्स, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -