नशे में देवर गया भाभी-पिता के पास और फिर...
नशे में देवर गया भाभी-पिता के पास और फिर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ग्वालियर से सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार शराब पीकर घर आए बेटे को समझाना पिता की जान पर बन गया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ बेटे ने पिता को पटककर पीटना शुरू कर दिया और ससुर को पिटते देखकर बचाने आई बहू पर युवक ने चाकू से हमला कर दिया. इस मामले में बताया गया है कि घटना गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के हनुमान कॉलोनी में करीब एक बजे की है.

आप सभी को बता दें कि इस घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन इससे पहले हमलावर भाग निकला और गोला का मंदिर थाना पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के हनुमान कॉलोनी निवासी अंजनी पत्नी कौशल चतुर्वेदी रहती है. आप सभी को बता दें कि बीती रात उनका देवर नवल किशोर शराब पीकर घर पर आया और हंगामा शुरू कर दिया. इस मामले में हंगामा होता देख कर नवल के पिता उसे समझाने आए तो वह उनकी मारपीट करने लगा.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ ससुर को पिटते देखकर अंजनी वहां पर पहुंची और ससुर को बचाने का प्रयास किया, तो नवल उसे भी पीटने लगा और इसी बीच नवल ने चाकू निकाल कर पिता और भाभी पर हमला कर भाग गया. इस मामले में घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद घायलों को उपचार के लिए भेजकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

मध्य प्रदेश में दिल दहला देने वाली घटना, घर में घुसकर तीन लोगों को कुल्हाड़ी से काटा

रुपए जमा कराने बैंक जा रहे पेट्रोल पंप मैनेजर की गोली मारकर हत्या

दहेज के लिए विवाहिता को उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -