देवर ने भाभी से कहा, 'मेरे साथ सो जाओ वरना'
देवर ने भाभी से कहा, 'मेरे साथ सो जाओ वरना'
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले में आजकल रिश्तों को शर्मसार करने वाले मामले सबसे ज्यादा आ रहे हैं. ऐसे में दोस्ती वो रिश्ता है जो दिल से बनता है और जिसे हम खुद चुनते हैं. ऐसे में लोग दोस्त की खातिर अपना सबकुछ लुटा देते हैं, लेकिन महाराष्ट्र में तो एक दोस्त ने अपने दोस्त की ही इज्जत लूटने की कोशिश की है. जी हाँ, यहाँ एक ऐसा मामला सामने आया की यहां दोस्त ने अपने दोस्त की पत्नी से शारीरिक संबंध बनाने की मांग की. खबरों के अनुसार यह मामला पुणे के पिंपरी-चिंचवाड़ का है, जहाँ एक शख्स ने अपने दोस्त की पत्नी से संबंध बनाने की मांग की.

खबरों के अनुसार वह अपने दोस्त के पास आए दिन जाता रहता था क्योंकि वह बेरोजगार था और नौकरी चाहता था. ऐसे में वह हर दिन अपने दोस्त के घर अपनी नौकरी लगाने के लिए बातचीत करने जाता था लेकिन एक दिन उसके दोस्त को घर से लौटने में देर हो गई और वह दोस्त की पत्नी से बात करने लगा. ऐसे बहुत दिन हुए और एक दिन उसने बात बढ़ाते हुए दोस्त की पत्नी से कहा कि वह उसके साथ सो जाए.

जी हाँ, खबरों के अनुसार वह युवक अपने दोस्त की पत्नी को भाभी बोलता था और महिला भी उसे अपना देवर ही मानती थी. ऐसे में एक दिन उसने दोस्त की पत्नी से शारीरिक संबंध बनाने की मांग कर डाली. जिससे दोस्त की पत्नी चौंक गई और उसने उसे घर से बाहर निकाल दिया, लेकिन आरोपी ने दोस्त की पत्नी को फोन कर कथित अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा. इसके बाद महिला और उसके पति ने पुलिस में शिकायत दर्ज की और पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया.

फेसबुक स्क्रॉल करते समय लड़के के सामने आ गया खुद का न्यूड वीडियो और फिर..

एनकाउंटर में नहीं चली पुलिस की पिस्टल तो मुँह से 'ठांय-ठांय' कर बदमाश को पकड़ा

पत्नी के घर से जाते ही घर में आती थी एक लड़की और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -