एनकाउंटर में नहीं चली पुलिस की पिस्टल तो मुँह से 'ठांय-ठांय' कर बदमाश को पकड़ा
एनकाउंटर में नहीं चली पुलिस की पिस्टल तो मुँह से 'ठांय-ठांय' कर बदमाश को पकड़ा
Share:

उत्तर प्रदेश की पुलिस इन दिनों अपराधियों के खिलाफ लगातार ही अभियान चलाकर अन्कॉउंटर कर रही है. हाल ही में यूपी पुलिस के एक और कला सामने आई है. दरअसल यहाँ के पुलिस अधिकारी मुंह से भी अच्छा एनकाउंटर कर लेते हैं. ऐसा ही एक मामला संभल से सामने आया है जब अपराधी का एनकाउंटर करने पुलिस अफसर गन्ने के खेत में उतर गए. इस दौरान जब दारोगा व कॉन्टेबल की पिस्टल ने दांव दे दिया तो यह लोग मुंह से ही ठांय-ठांय की आवाज निकालकर एनकाउंटर में जुट गए.

इस मंदिर में लड़कियों को देवी मानकर उन्हें निर्वस्त्र कर पूजा जाता है

सोशल मीडिया पर पुलिस अफसर के इस कारनामे का वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. संभल में पुलिस बदमाश का पीछा करते हुए जंगल तक पहुंच गई और जब उन्हें ऐसा लगने लगा कि बदमाश कुछ दूरी पर है तो उनकी गोली चलाने की बारी आई. इस दौरान कुछ पुलिसकर्मियों ने तो वहां गोली चलाई लेकिन दरोगा की पिस्टल तो लाख कोशिश करने के बाद भी नहीं चल पाई. इसके बाद तो दरोगा और उनके साथियों ने मुंह से ही गोली चला दी. दरअसल उन्होंने अपने मुंह से पिस्टल की ठांय-ठांय की आवाज निकाली और बदमाशों को ललकारा.

ये घटना यहाँ शुक्रवार को देर रात घटी. गोली नहीं चलाए जाने के बाद भी पुलिस कर्मियों ने 25 हजार का इनामी घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. इस मुठभेड़ में एक इंस्पेक्टर और सिपाही गोली लगने से घायल भी हो गए. जसिके बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इस एनकाउंटर में गोली नहीं चल पाने पर मुंह से ठांय-ठांय की आवाज निकालकर बदमाश को ललकारने पर संभल पुलिस ट्रोल हो रही है. आप भी देखे ये वीडियो.

खबरें और भी....
 

इस स्कूल में पढ़ती है केवल एक छात्र, पढ़ाने आते हैं दो टीचर

अब तक का सबसे खतरनाक फैशन स्टाइल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -