पत्नी के घर से जाते ही घर में आती थी एक लड़की और फिर...
पत्नी के घर से जाते ही घर में आती थी एक लड़की और फिर...
Share:

हाल ही में एक ऐसस रेप का मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. यह मामला चेन्नई का है जहाँ एक 12 साल की मासूम बच्ची के साथ पिछले एक साल से लगातार रेप किया जा रहा था और खबरों के अनुसार रेप करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसके पड़ोस में ही रहने वाला एक शख्स था. सबसे ज्यादा हैरानी तो तब हुई जब यह पता चला कि आरोपी खुद दो बेटियों का बाप है. आप सभी को बता दें कि बच्ची इस वक्त चेन्नई के किलपॉक मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती है. और उसे मैटर्निटी वॉर्ड में रखा गया है, क्योंकि वह आरोपी की दरिंदगी की वजह से गर्भवती हो गई है.

जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया है. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसकी दो बेटियां हैं, बड़ी बेटी की उम्र चार साल है तो वहीं छोटी बेटी अभी सिर्फ दो साल की है. पुलिस ने इस बारे में बात कर बताया कि पीड़िता लड़की 8वीं कक्षा में पढ़ती है और आरोपी बच्ची को लगातार जान से मारने की धमकियां देता था और केवल यहीं नहीं वह उसकी मां को भी जान से मारने की धमकी देता था, जिसके कारण बच्ची ने किसी को इस बारे में नहीं बताया. खबरों के अनुसार बीते गुरूवार को बच्ची के पेट में काफी तेज़ दर्द होने लगा तो माँ ने उसे अस्पताल में एडमिट करवाया जहाँ यह राज खुला.

वहां डॉक्टरों ने जांच की तो मालूम चला कि बच्ची गर्भवती है और उसके बाद माँ ने इस मामले में पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस के द्वारा की गई जांच में पता चला कि आरोपी बच्ची के साथ रेप करने की ताक में बैठा रहता था और जैसे ही बच्ची की मां मजदूरी का काम करने बाहर जाती थी और आरोपी की बेटियां और पत्नी जैसे ही घर से बाहर निकलती थीं, वह उस बच्ची को घर में बुला लेता था और रेप करता था. अब आरोपी जेल में सजा भुगत रहा है.

पैरालंपिक खेलों के रजत विजेता वरुण भाटी के दादा-दादी की घर में घुसकर हत्या

अपनी पत्नी को पड़ोसन के साथ संबंध बनाते हुए देख भड़का पति और फिर..

एक रात में महिला के साथ 10 लोगों ने किया दो बार गैंगरेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -