देवर के अलावा बेवफा भाभी बनाती थी कई मर्दों से संबंध, आया एक MMS और हुई मौत

Oct 11 2018 02:05 PM
देवर के अलावा बेवफा भाभी बनाती थी कई मर्दों से संबंध, आया एक MMS और हुई मौत

आए दिन आने वाले रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटनाओं में एक घटना हाल ही में सामने आई है. इस घटना में एक भाबही और देवर ने सभ्ज्ञ रिश्तों की मर्यादा को खो दिया है. खबरों के अनुसार यह घटना राजधानी मुंबई के अक्‍सा बीच की है जहाँ एक महिला की हत्‍या की गुत्‍थी कुछ समय पहले ही सुलझ पाई है और उसकी हत्या के आरोप में उसके देवर को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के अनुसार अक्‍सा बीच के एक कॉटेज के स्‍विमिंग पूल में महिला की नग्‍न लाश मिली थी और पूल का पूरा पानी खून से लाल था.

ऐसे में पुलिस को पहले से ही मृतका के देवर पर शक था लेकिन फिर भी पुलिस जांच में लगी थी लेकिन अंत में जो खुलासा हुआ उसने सभी को चौका दिया. खबरों के अनुसार,देवर के अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध थे लेकिन इसके अलावा भाभी के कई और मर्दों से शारीरिक संबंध थे. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार देवर ने बताया कि उसे एक वीडियो मैसेज मिला था जिसमें उसकी भाभी किसी और मर्द के साथ हमबिस्‍तर थी और उस वीडियो को देखने के बाद देवर खासा आहत हुआ और उसने अपनी भाभी के संबंधों के बारे में जानने के बाद उसे मौत के घाट उतार दिया.

खबरों के अनुसार देवर ने यह भी बताया कि हत्‍या वाले दिन वह अपनी भाभी से गेस्ट हाउस में मिला और उसके बाद उसके साथ शरीरिक संबंध बनाए और वह उसके बाद वॉशरूम गया फिर बाहर निकला तो उसने देखा भाभी के हाथ में चाकू था. उसकी भाभी को इस बात की भनक लग चुकी थी कि देवर को उसके और संबंधों के बारे में पता है इस पर भाभी को डर था कि देवर इन सबके बारे में उसके पति को बता देंगा. वॉशरूम से बाहर निकलते ही भाभी ने देवर पर हमला कर दिया लेकिन वार उल्टा पड़ा और देवर ने भाभी को मार दिया.

घर में अकेले थे देवर और भाभी और पहुँच गए घरवाले, गेट खोलते ही...

कमरे में अकेली थी भाभी, देखते ही पहुंचा देवर और खोल दिया..

अपनी पत्नी को देवर के साथ इस तरह देखकर भड़का पति लेकिन फिर..