देवर भाभी कर रहे थे मजे और अचानक पहुंच गई देवर की पत्नी
देवर भाभी कर रहे थे मजे और अचानक पहुंच गई देवर की पत्नी
Share:

छत्तीसगढ़ से आए दिन कई ऐसे मामले सामने आते हैं जिन्हे सुनकर यकीन कर पाना मुश्किल होता है. ऐसे में हाल ही में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. आप सभी जानते ही हैं कि शादी के बाद एक पत्नी की यही चाहत होती है कि उसका पति सिर्फ और सिर्फ उसी से प्यार करे, लेकिन जरा सोचिए क्या बीती होगी उस पत्नी पर जिसका पति अपनी भाभी के साथ ही नजायज़ संबंध बनाते हुए पकड़ा गया हो. जी हाँ, हाल ही में जो मामला सामने आया है उसमे कुछ ऐसा ही हुआ है. यह मामला छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले का है.

यहाँ पर एक देवर और भाभी के बीच नजायज़ संबंध चरम पर थे. एक महिला ने इस बारे में कलेक्ट्रेट में खुलासा किया कि उसका पति और भाभी के प्रेम संबंध के चलते उसे हर दिन प्रताड़ना का शिकार होना पड़ रहा है और उसका पति न सिर्फ उससे मारपीट करता है, बल्कि दो बार तो उसने गला दबाकर उसकी जान लेने की कोशिश भी की है. महिला ने इस बात का खुलासा किया कि शादी के बाद से ही वह अपनी भाभी की प्रताड़ना की शिकार हो रही है और उसके पति के भाभी से नजायज संबंध हैं. महिला ने बताया कि जब उसे घर से निकाल दिया तो वह शिकायत करने पुलिस स्टेशन गई लेकिन शिकायत के बाद भी पुलिस से मदद नहीं मिलने पर वह कलेक्ट्रेट में न्याय की उम्मीद लेकर पहुंची है.

आपको बता दें कि कांकेर के कोरर की रहने वाली 26 वर्षीय दुर्गेश्वरी देवांगन के अनुसार, फरवरी 2015 में सामाजिक रीति-रिवाज के साथ उसकी शादी अन्नपूर्णापारा के रहने वाले दिगंबर देवांगन से हुई थी लेकिन ससुराल आने पर उसे पता चला कि उसके पति और उसकी भाभी के बीच अवैध संबंध है और उसका पति अधिकांश समय अपने भाभी के पास ही रहता था. एक दिन वह घर से बाहर गई थी और जब घर लौटी तो भाभी के कमरे में जाकर देखा कि पति और भाभी आपत्तिजनक स्थिति में थे और ऐसा एक बार नहीं, कई बार हुआ था. कलेक्ट्रेट में न्याय के लिए गई विवाहिता का आरोप है कि पुलिस एफआईआर दर्ज करने के बाद आगे कोई कार्रवाई नहीं कर रही है अब इस मामले की सुनवाई कलेक्ट्रेट में ही की जाएगी.

लड़की के साथ मारपीट करने वाले आरोपी के पिता निलंबित

बच्ची के साथ हुए रेप को आखिर क्यों छुपा रही है पुलिस

अपहरण के बाद किया किशोरी के साथ किया बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -