बच्ची के साथ हुए रेप को आखिर क्यों छुपा रही है पुलिस

Sep 18 2018 12:30 PM
बच्ची के साथ हुए रेप को आखिर क्यों छुपा रही है पुलिस

चंडीगढ़ में हरियाणा के रोहतक जिले के सांपला में प्रवासी मजदूर की 6 वर्षीय बेटी के पोस्टमार्टम के बाद शव अब परिजनों को सौंप दिया गया है. पिता ने अपनी बच्ची की रेप के बाद हत्या की शिकायत दी पुलिस में दर्ज करवाई लेकिन बाद में पुलिस पर रिपोर्ट दर्ज न करने का आरोप भी लगाया. एसएचओ का कहना है कि अब मामला बिसरा जांच को भेज दिया गया है और रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह का पता चल पाएगा.

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले के एक गांव का मजदूर परिवार सहित सांपला में नए थाने की बिल्डिंग में काम करता है और रविवार की दोपहर उसकी 6 साल की बेटी लापता हो गई थी जिसका शव तीन घंटे बाद थाने के पास ही झाड़ियों में पड़ा मिला. बाद में पुलिस ने कहा कि तालाब में गिरने के कारण बच्ची की मौत हो गई है वहीं मजदुर कह रहा है यह बात झूठ है. आपको बता दें कि बीते कल यानी सोमवार को बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया.

वहीं बच्ची के पिता ने कहा कि उसकी बच्ची को किसी ने अगवा कर दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी क्योंकि यदि तालाब में गिरने से मौत होती तो शव तालाब में ही मिलता लेकिन बच्ची का शव झाड़ियों में पड़ा मिला है. इन सबके बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. अब एसएचओ कुलबीर सिंह का कहना है कि बच्ची के शव के पोस्टमार्टम के बाद बिसरा जांच को भेजा गया है और रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. इस तरह उन्होंने मजदुर को निश्चिन्त रहने के लिए कहा है.

नाबालिग लड़के के साथ किया कुकर्म, लोगों ने दी यह सजा

सऊदी अरब में हुई दुश्मनी इंडिया आकर निकाली

भूटान चुनाव से भारत चिंतित