अपहरण के बाद किया किशोरी के साथ किया बलात्कार
अपहरण के बाद किया किशोरी के साथ किया बलात्कार
Share:

उत्तर प्रदेश के नोएडा से हाल ही में एक घिनौना मामला सामने आया है. यहाँ पर एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया गया है. खबरों की मानें तो यहां दो बांग्लादेशी युवकों ने एक नाबालिग लडक़ी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और इस संदर्भ में पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आप सभी को बता दे की पुलिस ने अब दोनों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. खबरों के अनुसार दादरी पुलिस ने किशोरी को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी 'बांग्लादेशी युवकों' को गिरफ्तार कर लिया है.

दोनों युवक बीते नौ साल से अवैध रूप से भारत में रह रहे हैं और पुलिस ने इस बारे में बात कर यह बताया कि क्षेत्र की 17 वर्षीय एक किशोरी का 15 दिन पहले अपहरण हो गया था और इस मामले की जांच कर रही थाना दादरी पुलिस ने गुरुवार को एक सूचना के आधार पर बाबू और राजू नामक युवकों को गिरफ्तार किया है. बाद में जब पूछताछ की गई तो दोनों ने साड़ी पोल खोल दी. उसके बाद अगवा किशोरी को पुलिस ने बरामद किया, पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपियों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म की बात पूर्ण्तः स्वीकार की और फिर पीडि़त किशोरी को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया गया.

बातचीत में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने यह बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि 'दोनों आरोपी मूल रूप से बांग्लादेश के रहने वाले हैं और यह लोग भारत में करीब नौ साल से अवैध रूप से रह रहे हैं.' यह बात भी सामने आई कि दोनों आरोपी चिटैडा गांव निवासी एक व्यक्ति के मकान में किराए पर कमरा लेकर रह रहे हैं और अब पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कहीं वह दोनों आतंकवादी संगठन से कोई संबंध तो नहीं रखते हैं.

नाबालिग लड़के के साथ किया कुकर्म, लोगों ने दी यह सजा

सऊदी अरब में हुई दुश्मनी इंडिया आकर निकाली

भूटान चुनाव से भारत चिंतित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -