उत्तर प्रदेश से देव मुरारी बापू गिरफ्तार, लगा महिला के साथ छेड़खानी का आरोप

लखनऊ: श्रीकृष्ण की नगरी मथुरा के पुजारी देव मुरारी बापू पर एक महिला ने छेड़खानी और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कराया है। जिसके बाद पुजारी एक वीडियो जारी करते हुए ख़ुदकुशी की धमकी देने लगा, लेकिन पुलिस उसे थाने उठा ले गई। महिला का आरोप है कि पुजारी उसे काफी समय से परेशान कर रहा है।

दरअसल महिला ने पुजारी के खिलाफ छेड़खानी और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कराया है। महिला का इल्जाम है कि जब वह स्कूटी से जा रही थी तब पुजारी के घर के सामने लगे उंची उंची स्पीड ब्रेकर पर बेकाबू होकर गिर गई। तब महिला आसपास के लोगों से बात करते हुए स्पीड ब्रेकर को गलत बताने लगी, इसी बीच पुजारी आया और महिला को भद्दी-भद्दी गालियां देने लगा, साथ ही महिला को गलत तरीके से छुआ और धक्का भी दिया जिसके कारण महिला जमीन पर गिर गई।  

जब पुजारी को पुलिस अरेस्ट करने पहुंची,  तो वह ड्रामा करने लगा। छत पर खड़े होकर वह ख़ुदकुशी की धमकी देने लगे। पुजारी पुलिस के समक्ष कह रहा था कि उसको गलत फंसाया जा रहा और महिला का आरोप बेबुनियाद है। पुजारी ने कहा कि आज तक मुझ पर कोई गलत इल्जाम नहीं लगा है, लेकिन ये महिला पता नहीं क्यों मुझे फंसाना चाहती है। पुजारी ने तो महिला को ही कटघरे में खड़ा कर दिया कि वो तो अकेले रहती है और पता नहीं क्या-क्या करती है, लेकिन मुझ पर चरित्रहीनता का इल्जाम लगा रही है।

इंटरनेशल मैग्जीन को अपनी शादी के फोटोज बेचेंगे कैटरीना-विक्की!

'भारत की बेटी' बनी IMF की नंबर 2 बॉस, जानिए गीता गोपीनाथ के बारे में सबकुछ

बारबाडोस के इवेंट में पहुंची रिहाना, सिंगर का लोग देख हर कोई हुआ हैरान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -